Madhepura:10 साल बाद भी खत्म नहीं हुई दहेज की चाह, 4 बच्चों की मां का कर दिया ये हाल - ETV BIHAR NEWS

Breaking

Followers

Tuesday, April 6, 2021

Madhepura:10 साल बाद भी खत्म नहीं हुई दहेज की चाह, 4 बच्चों की मां का कर दिया ये हाल

 Etv bihar news:-



Prince kr.Raj

Madhepura: बिहार के मधेपुरा में पुलिस के द्वारा दहेज हत्या के आरोपियों को नहीं पकड़ने के कारण लोगों ने थाना के सामने जमकर हंगामा किया. दरअसल, मामला है नयानगर गांव का. यहां, एक सप्ताह पहले दहेज के कारण विवाहिता को आग से जलाकर मार दिया गया था. लेकिन इस मामले में कार्रवाई नहीं होने से नाराज मृतिका के परिजनों ने सोमवार को उदाकिशुनगंज थाना पहुंचकर पुलिस प्रशासन के विरुद्ध जमकर हंगामा किया और घंटों थानाध्यक्ष शशीभूषण सिंह के विरुद्ध नारेबाजी की. वहीं, घंटों बाद थाना पहुंचे एसडीपीओ (SDPO)सतीश कुमार ने मृतक परिजनों को समझा-बुझा कर शांत किया और जल्द गिरफ्तारी का भरोसा दिया.

हालांकि, इस मामले में पुलिस ने मृतिका के परिजनों के लिखित आवेदन पर सास, ससुर एंव पति समेत पांच लोगों के विरूद्ध उदाकिशुनगंज थाना में मामला दर्ज किया था. लेकिन पुलिस की सुस्ती के कारण अभी भी आरोपी पुलिस के पकड़ से बाहर हैं.


जानकारी के अनुसार, नयानगर गांव में एक सप्ताह पूर्व दहेज की मांग को लेकर विवाहिता स्नेहा के पति और उसके ससुराल वालों ने स्नेहा के उपर पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया था. इधर, जब लोगों को जानकारी मिली तो गंभीर हालत में स्नेहा को अस्पताल लाया गया. यहां, इलाज के दौरान स्नेहा की मौत हो गयी.

No comments:

Post a Comment