सहरसा:-साले का हत्यारा जीजा चढ़ा पुलिस के हत्थे - ETV BIHAR NEWS

Breaking

Followers

Saturday, April 3, 2021

सहरसा:-साले का हत्यारा जीजा चढ़ा पुलिस के हत्थे

 Etv bihar news:-

Prince kr.Raj

सिमरी बख्तियारपुर | 

बनमा ईटहरी ओपी क्षेत्र के प्रियनगर गांव में शुक्रवार की दोपहर बाद जीजा के द्वारा अपने ही सगे साला करीब 35 वर्षीय राजीव कुमार सिन्हा की सोए अवस्था में धारदार कुल्हारी से हत्या कर देने के मामले ओपी पुलिस को सफलता मिली। शनिवार की अहले सुबह आरोपी मृतक के जीजा मोहन यादव ओपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया। वहीं पुलिस ने मृतक के चाचा के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए शव की पोस्टमार्टम करा मृतक के परिजनों को सौंप दिया।

बनमा ईटहरी ओपी प्रभारी कमलेश कुमार सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर ओपी क्षेत्र के खुरासान गांव में शनिवार की अहले सुबह छापेमारी की गई। छापेमारी क्रम में हत्यारोपी मोहन कुमार यादव को खुरासान सड़क मोड़ पर गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं उन्होंने कहा कि गिरफ्तार मोहन कुमार यादव को न्यायायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

मृतक के चाचा के आवेदन पर दर्ज हुआ प्राथमिकी : प्रियनगर गांव निवासी व वर्तमान सदर थाना क्षेत्र के कायस्थ टोला वार्ड नंबर 28 निवासी मृतक के चाचा कृष्ण मोहन प्रसाद उर्फ बच्चन के आवेदन पर सलखुआ थाना में कांड संख्या 59/2021 दर्ज किया गया है। उसने कहा कि ग्रामीण प्रमोद कुमार, अनिल कुमार वर्मा, विनोद कुमार सिन्हा के द्वारा मोबाइल पर घटना की सूचना मिली थी। जिसमें पहले स्थिति गंभीर बाद में मौत होने की सूचना दी गयी थी।


No comments:

Post a Comment