सहरसा में जमीन विवाद में दो पक्षों के बीच फायरिंग, गोली लगने से ट्रैक्टर चालक की मौत - ETV BIHAR NEWS

Breaking

Followers

Tuesday, April 6, 2021

सहरसा में जमीन विवाद में दो पक्षों के बीच फायरिंग, गोली लगने से ट्रैक्टर चालक की मौत

 Etv bihar news:-

Prince kr.Raj

सहरसा. बिहार के सहरसा (Saharsa) में जमीन विवाद (Land Dispute) को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर गोलीबारी हुई है. घटना सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल के चिरैयां ओपी क्षेत्र के चानन गांव की है. यहां दो पक्षों में गोलीबारी का मामला सामने आया है. इस घटना में खेत की जुताई कर रहे ट्रैक्टर चालक सुजीत महतो को गोली लग गई जिससे उसकी मौत (Murder) हो गई. इस घटना में डेढ़ दर्जन राउंड से ज्यादा फायरिंग की बात सामने आई है.

बताया जा रहा है कि तीन बीघा जमीन को लेकर आनंदी महतो और सीकेश महतो के बीच लंबे समय से भूमि विवाद चल रहा था. जिसमें सोमवार को आनंदी महतो ट्रैक्टर लेकर खेत जोतने पहुंचा था. इसकी सूचना सीकेश महतो को मिली तो उसके लोगों ने खेत पर पहुंचकर ताबड़तोड़ गोली चलाना शुरू कर दीं. फायरिंग में ट्रैक्टर चालक सुजीत महतो को गोली लग गई. यह देख जमीन की जुताई कर रहे पक्ष के आनंदी महतो ने वहां से भागकर अपनी जान बचायी और सुजीत महतो के घरवालों को उसे गोली लगने की सूचना दी. यह सुनकर सुजीत के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और आनन-फानन में उसे लेकर सहरसा के लिए रवाना हुए लेकिन बुरी तरह घायल सुजीत ने रास्ते में दम तोड़ दिया.

मृतक के परिजनों ने बताया कि सुजीत चानन सिसवा में आनंदी महतो के खेत की ट्रैक्टर से जुताई कर रहा था. इस दौरान हितेश, प्रमोद शंभू, ललन और अन्य अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों ने वहां आकर गोलीबारी शुरू कर दी जिसमें सुजीत को गोली लग गई.

विज्ञापन



इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. लोग डरे हुए हैं और अपने घरों से नहीं निकल रहे हैं. इस संबंध में सिमरी बख्तियारपुर के डीएसपी इम्तियाज अहमद ने गोलीबारी की घटना में एक व्यक्ति की मौत की पुष्टि करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार करने की बात कही है. उन्होंने कहा कि बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी की जा रही है. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि इलाके में पुलिस कैंप कर रही है.

No comments:

Post a Comment