सुपौल:-हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए किया सड़क जाम - ETV BIHAR NEWS

Breaking

Followers

Friday, April 2, 2021

सुपौल:-हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए किया सड़क जाम

 Etv bihar news:-

Prince kr.Raj

एक साथ तीन लोगों की बेरहमी से हत्या कर शव को सड़क किनारे मिलने के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। मो. इस्लाम के परिजन और ग्रामीणों ने शव के साथ शुक्रवार दोपहर थाना चौक को जाम कर प्रदर्शन किया।इस दौरान लोगों ने हत्यारों को अविलंब गिरफ्तार करने और परिजनों को मुआवजा देने की मांग करने लगे। जाम समर्थकों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी। लोगों का कहना था कि जिले में हत्या सहित अन्य अपराधिक घटनाएं अचानक से बढ़ गई है लेकिन पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है।

जाम की सूचना पर सबसे पहले सदर थानाध्यक्ष दीनानाथ मंडल जाम स्थल पर पहुंचे। लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटाने का प्रयास किया लेकिन लोग अपनी मांग पर अड़े रहे। इससे थाना चौक पर अफरा-तफरी मच गई और दोनों ओर लंबा जाम लग गया। इसके कारण लोगों को काफी परेशानी हुई। बाद में सदर एसडीपीओ कुमार इन्द्रप्रकाश जाम स्थल पर पहुंचे और हत्याकांड में त्वरित कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद लोगों ने जाम हटाया। उधर, जाम के कारण दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। इससे लोगों को जाम का झाम झेलना पड़ा।

मृतक का मोबाइल तलाश रही पुलिस: उधर, शुक्रवार की शाम सदर एसडीपीओ कुमार इन्द्रप्रकाश और पिपरा थानाध्यक्ष घटनास्थल पर पहुंचे। आसपास के खेत में घंटों मृतक के मोबाइल की तलाश की लेकिन नहीं मिला। एसडीपीओ ने बताया कि मो. इस्लाम के मोबाइल से हत्या का राज खुल सकता है। उन्होंने बताया कि पुलिस विभिन्न बिंदुओं से हत्याकांड की जांच कर रही है।गुरुवार सुबह घर से निकले थे तीनों: बताया जा रहा है कि परमेश सिंह, मो. इस्लाम और मो. रहमतुल्ला प्रॉपर्टी डिलिंग का काम करते थे। मृतक परमेश सिंह के बड़े भाई बग्गा सिंह और मो. इस्लाम का भतीजा मो. शमशाद ने बताया कि दोनों को गुरुवार की सुबह 11 बजे एकमा ढाला के पास छोड़ा गया था। दोनों ने कहीं जाने की बात कही थी। मो. इस्लाम के पुत्र मो. शमीम ने बताया कि अब्बू ने उसे गुरुवार की देर रात 3 बजे फोन कर कहा था कि वह लोग सुबह तक घर पहुंच जाएंगे। बाद में सबका मोबाइल स्वीच ऑफ आने लगा।


No comments:

Post a Comment