सुपौल/तफ्तीश शुरू:रात में फोन पर पिता से हुई थी बात, सुबह बेटे को सोशल मीडिया से मौत की मिली जानकारी - ETV BIHAR NEWS

Breaking

Followers

Friday, April 2, 2021

सुपौल/तफ्तीश शुरू:रात में फोन पर पिता से हुई थी बात, सुबह बेटे को सोशल मीडिया से मौत की मिली जानकारी

 Etv Bihar news :सुपौल/तफ्तीश शुरू:रात में फोन पर पिता से हुई थी बात, सुबह बेटे को सोशल मीडिया से मौत की मिली जानकारी

Md Raja


निर्मली-हटवारिया जाने वाली सड़क से पश्चिम दो प्रॉपर्टी डीलर सहित एक मजदूर का शव मिलने के बाद लोगों ने हत्यारों की गिरफ्तारी और मुआवजे की मांग को लेकर दोपहर 3 बजे सदर थाने के 100 मीटर आगे सहरसा-सुपाताल मुख्य मार्ग को जाम किया। आधे घंटे तक जाम के कारण तनाव बाधित होना। सदर एसडीएम मनीष कुमार, एसडीपीओ कुमार इंद्रप्रकाश ने लोगों को समझाकर जाम समाप्त कर दिया। पुलिस ने कहा कि हत्या कर शव को यहां फेंका गया है। इधर, मृत प्रॉपर्टी डीलर और गोठबरूआरी पंचायत के कैंप टोला वार्ड -9 निवासी मो। इस्लाम के भतीजे ने बताया कि गुरुवार को काम के लिए सुपौल जाना था। वे गुरुवार की सुबह 11 बजे चाचा इस्लाम को एकमा बाजार को छोड़कर आए। पहले से उनके सहकर्मी और सदर थाना क्षेत्र के कजरा वार्ड -12 निवासी प्रमेश सिंह उनकी प्रतीक्षा कर रहे थे। पुत्र मो। शमशाद ने बताया कि पिता से उनकी आखिरी बार बात गुरुवार रात 2:55 बजे हुई। रात 1:38 बजे से 2:55 बजे तक 4 बार फोन पर उनके पिता से बात हुई, लेकिन उन्होंने कोई परेशानी नहीं बताई। उन्होंने बताया कि काफी रात हो गई है, सुबह तक घर पहुंच जाएगी।


घर से बिना बताए निकले थे रहमुतुल्ला

शुक्रवार की सुबह 11 बजे सोशल मीडिया से पता चला कि पिता समेत दो अन्य का शव पुलिस ने निर्मली से बरामद किया। जबकि मल्हनी पंचायत के सोनक वार्ड-6 निवासी और मजदूर मो. रहमतूल्ला के भाई ने बताया कि रहमुतुल्ला गुरुवार रात 8 बजे तक घर पर थे। उसके बाद बिना बताए घर से कहीं निकल गया। बता दें पुलिस तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजी है। तीनों के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। एक के नाक से खून बह रहा था।


शादी के घर में छाया मातम

आठ अप्रैल को मो. इस्लाम की बेटी की शादी हाेनी थी। इसके लिए तैयारियां चल रही थीं। मो. इस्लाम के बेटे मो. शमशाद ने बताया कि शादी को लेकर सभी सगे-संबंधियों के बीच कार्ड बांटे जा चुके हैं। शादी को लेकर अधिकतर खरीदारी भी कर ली गई है, लेकिन अब सगे-संबंधियों को यह दुखद संदेश देना पड़ रहा है। शमशाद ने बताया कि शादी की सभी तैयारियां बेकार हो गईं।


No comments:

Post a Comment