आज महाराष्ट्र में संपूर्ण लॉकडाउन की घोषणा कर सकते हैं मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे - ETV BIHAR NEWS

Breaking

Followers

Wednesday, April 21, 2021

आज महाराष्ट्र में संपूर्ण लॉकडाउन की घोषणा कर सकते हैं मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे

 

आज महाराष्ट्र में संपूर्ण लॉकडाउन की घोषणा कर सकते हैं मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे

Md Raja

मुंबई (Mumbai) . महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुख्यमंत्री (Chief Minister) उद्धव ठाकरे बेकाबू कोरोना (Corona virus) संक्रमण को देखते हुए संपूर्ण लॉकडाउन (Lockdown) लगाए जाने की घोषणा कर सकते हैं. राज्य के मंत्री राजेश टोपे ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि महाराष्ट्र (Maharashtra) के सभी मंत्रियों ने मुख्यमंत्री (Chief Minister) से लॉकडाउन (Lockdown) लगाने का अनुरोध किया है और इस बारे में अंतिम निर्णय की बुधवार (Wednesday) रात 8 बजे घोषणा की जाएगी.

कोरोना की दूसरी लहर से सबसे ज्यादा प्रभावित महाराष्ट्र (Maharashtra) में पिछले कई दिनों से प्रतिदिन 50 हजार से ज्यादा नए संक्रमित मिल रहे हैं. मंगलवार (Tuesday) को राज्य में 58,924 नए मरीज मिले जबकि 351 लोगों की मौत हो गई. मामलों में बेतहाशा बढ़ोतरी से राज्य की स्वास्थ्य व्यवस्था चरमरा गई है और यहां के अस्पतालों में बेड, दवाओं और जीवनरक्षक ऑक्सीन की किल्लत की खबरें लगातार सामने आ रही हैं.

इसी महीने उद्धव ठाकरे ने कोरोना को काबू में करने के लिए पहले नाइट कर्फ्यू और फिर वीकेंड लॉकडाउन (Lockdown) लगाने का ऐलान किया था लेकिन राज्य में हालात बिगड़ते हुए ही दिखाई दे रहे हैं. पिछले हफ्ते महाराष्ट्र (Maharashtra) में लगातार 60 हजार से ज्यादा नए मामले दर्ज किए गए.

No comments:

Post a Comment