मधेपुरा:-भारतीय संविधान निर्माता बाबासाहेब भीम राव अम्बेडकर जी की 130 वीं जयंती समारोह जन अधिकार पार्टी कार्यालय में मनाया गया । - ETV BIHAR NEWS

Breaking

Followers

Wednesday, April 14, 2021

मधेपुरा:-भारतीय संविधान निर्माता बाबासाहेब भीम राव अम्बेडकर जी की 130 वीं जयंती समारोह जन अधिकार पार्टी कार्यालय में मनाया गया ।

 Etv bihar news:-

Prince kr.Raj

 भारतीय संविधान निर्माता बाबासाहेब भीम राव अम्बेडकर जी की 130 वीं जयंती समारोह जन अधिकार पार्टी कार्यालय में मनाया गया । 

जिलाध्यक्ष मोहन मंडल ने कहा कि अंबेडकर ने महज दलित समाज के नहीं बल्कि प्रत्येक तबके के उत्थान के लिए प्रयास किए। संविधान निर्माण के जरिए प्रत्येक समाज को नई दिशा देने के साथ सामाजिक उत्थान का कीर्तिमान स्थापित किया। सामाजिक कुरीतियों को छोड़ बाबा साहेब के बताए मार्ग पर चलें।

युवा अध्यक्ष गौरव गोपी और महिला नेत्री नूतन सिंह ने कहा बाबा साहेब ने भारत के संविधान में ऐसी व्यवस्था की के हर वर्ग के लोगो को बराबरी के दर्जे के साथ उनको न्याय मिल सकें एवं भारत विश्व में अपने सर्वसुलभ संविधान से पहचाना जाएं।

 नइन्साफी, शोषण एवं अशिक्षा के साथ अपने अधिकारों के प्रति जागरूकता तभी प्राप्त हो सकती है जब हम भारत को सशक्त बनाने के उद्देश्य से संविधान के मार्ग पर चलेंगे।मौके पर कार्यालय सचिव देवाशीष पासवान,सीताराम यादव,युवा शक्ति अध्यक्ष रामचंद्र यदुवंशी,रवीन्द्र यादव,युवा रंजन,नीतीश कुमार,शैलेन्द्र कुमार,छात्र अध्यक्ष रौशन कुमार बिट्टू, विवि अध्यक्ष अमन कुमार रितेश,सामंत यादव,सुमन भगत,निगम राज,रंजीत कुमार,मो सलाम,मो इरफान,अनिल बंधु,राजू कुमार मन्नू, अभिनाश सिंह,रामप्रवेश यादव,सहित दर्जनों कार्यकर्ताओं मौजूद थे।



No comments:

Post a Comment