आगरा: बॉयफ्रेंड की शादी दूसरी जगह फिक्स होने से गुस्से में थी लड़की, घर बुलाकर एसिड से नहला दिया, लड़के की इलाज के दौरान मौत - ETV BIHAR NEWS

Breaking

Followers

Thursday, March 25, 2021

आगरा: बॉयफ्रेंड की शादी दूसरी जगह फिक्स होने से गुस्से में थी लड़की, घर बुलाकर एसिड से नहला दिया, लड़के की इलाज के दौरान मौत

 Etv bihar news: -

Md Raja

यूपी के आगरा में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक प्रेमिका ने अपने ही लो के ऊपर एसिड अटैक (एसिड अटैक ऑन बॉयफ्रेंड) कर दिया। गंभीर स्थिति में उसे अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन ज्यादा झुसले होने की वजह से उसकी मौत हो गई है। खबर के मुताबिक आरोपी लड़की अपने बॉयफ्रेंड की शादी कहीं और तय कर देती है (गर्ल एंग्री फॉर फिक्स बॉयफ्रेंड मैरिज एक और लड़की) होने की वजह से काफी गुस्से में थी। ये घटना आगरा के हरपर्वत इलाके में गुरुवार को हुई।


बताया जा रहा है कि गर्लफ्रेंड ने अपने कमरे का पंखा सही करवाने के बहाने लड़के को पहले तो अपने घर बुलाया और फिर एसिड से भरी बोतल को उसके ऊपर उड़ेल (एसिड अटैक) दीसिड गिरते ही लड़के बुरी तरह से तड़के दिया। हर तरफ हमामा मच गया। आनन-फानन में उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन उसे लगभग नहीं किया गया। वहीं युवती भी तेजाब की चपेट में आकर झुलस गई है। उसका भी अस्पताल में इलाज (लड़की भी अस्पताल में भर्ती) किया जा रहा है। हालांकि पुलिस ने आरोपी लड़की को गिरफ्तार कर लिया है।

बॉयफ्रेंड की शादी कहीं और फिक्सिंग से नाराज


आरोपी लड़की सोनम पेशे से एक नर्स है। वहीं देवेंद्र नाम का पीड़ित यूपी के कासगंज का रहने वाला था। वह आगरा के एक एमबीए में असिस्टेंट के तौर पर काम करता था। दोनों के बीच काफी समय से लव अफेयर चल रहा था। बताया जा रहा है कि दोनों लिव इन रिलेशन में भी रह चुके हैं। लेकिन लड़के की शादी कहीं और तय होने की वजह से दोनों के बीच काफी झगड़ा चल रहा था। लेकिन दोनों एक दूसरे के टच में थे। उनका रिश्ता पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ था।


घर बुलायाकर ने एसिड से हमला किया


लड़की ने अचानक फोन कर कहा कि उसके कमरे का पंखा खराब हो गया है। उसे ठी करने के बहाने उसने देवेंद्र को अपने घर बुला लिया। जैसे ही लड़के वहां पहुंचे दोनों के बीच पहले तो काफी कहासुनी हुई फिर फर में आकर लड़की ने उस पर एसिड की बोतल उड़ेल दी। लड़का बुरी तरह से सड़ने लगा। चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने उसे तुरंत अस्पातल पहुंचाया। वहाँ झुलसी हुई लड़की को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया। लड़के ने तो इलाज के दौरान ही दम तोड़ दिया।वही पुलिस ने आरोपी लड़की को गिरफ्तार कर लिया उसका भी अस्पताल में इलाज चल रहा है। एसपी सिटी रोहन पी बोत्रे ने बताया कि आरोपी लड़की वर्तमान में पुलिस की गिरफ्त में है। झुलसे होने की वजह से उसका इलाज किया जा रहा है। लीही उस पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

No comments:

Post a Comment