आत्मनिर्भर बिहार के लिए प्रतिबद्ध :कला मंत्री - ETV BIHAR NEWS

Breaking

Followers

Friday, March 26, 2021

आत्मनिर्भर बिहार के लिए प्रतिबद्ध :कला मंत्री

 Etv bihar news :



 सहरसा | नगर संवाददाता


पटुआहा स्थित पार्टी कार्यालय में शुक्रवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा की ओर से एक दिवसीय क्षेत्रीय कार्यशाला का आयोजन किया गया। जिसमें सहरसा ,सुपौल व मधेपुरा जिले के युवा मोर्चा पदाधिकारी शामिल हुए। कार्यशाला की अध्यक्षता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष दुर्गेश कुमार सिंह ने किया।


प्रथम सत्र की शुरुआत करते हुए राज्य के कला संस्कृति एवं युवा विभाग के मंत्री डॉ आलोक रंजन ने कार्यशाला में युवा प्रशिक्षुओं को बजट सत्र की विस्तृत जानकारी दिया।

उन्होंने कहा कि बिहार सरकार आत्मनिर्भर बिहार को लेकर प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि युवा रोजगार देने वाला बने जिनसे स्वरोजगार का अवसर पैदा हो। उन्होंने केंद्र सरकार के साथ ही बिहार सरकार द्वारा युवाओं के साथ-साथ हर वर्ग को ध्यान में रखकर चलाई जा रही विकास योजनाओं की जानकारी समाज के बीच देने की बात कही। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि युवाओं के भागीदारी और रोजगार के लिए सरकार कटिबद्ध है कबिहार को आत्मनिर्भरता की दिशा में अग्रसर किया जा रहा है कप्रदेश प्रशिक्षण प्रभारी डॉ रामनरेश सिंह ने कहा कि आने वाले दिनों में युवा मोर्चा ही भाजपा है।


सोशल मीडिया प्रभारी अंकेश सिन्हा ने सोशल मीडिया पर चर्चा की कव्यापार प्रकोष्ठ के सह संयोजक डॉ शशि शेखर झा ने कहा कि युवा मोर्चा को आने वाले दिनों में बहुत कार्य करने है कयुवा मोर्चा के कार्यकर्ता पार्टी के रीढ़ होते है क


कार्यशाला का संचालन क्षेत्रीय प्रभारी गिरीशचंद्र ठाकुर और प्रवीण कुमार ने किया। भाजयुमो जिलाध्यक्ष मनीष कुमार ने कहा कि युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने कार्यशाला को सफल बनाया है।


मीडिया प्रभारी अमित आनंद ने सभी कहा कि आगामी पंचायती चुनाव की तैयारी के साथ कोरोना वायरस जैसे वैश्विक महामारी के बारे मे जागरूक करना होगा। इस मौके पर भाजपा के पूर्व विधायक संजीव झा , जिलाध्यक्ष दिवाकर सिंह ,शिवभुषण सिंह, अरुण चौधरी ,दिनेश यादव, अभिषेक वर्धन ,सुपौल जिलाध्यक्ष प्रकाश झा ,मधेपुरा जिलाध्यक्ष मंटू यादव ,भाजयुमो उपाध्यक्ष सिंकू सिन्हा ,उपाध्यक्ष संतोष गुप्ता,ईश्वर ठाकुर ,प्रशांत सिंह राठौर ,मनीष सिन्हा ,रवि जैश्वल ,प्रवक्ता शक्ति गुप्ता ,अतुल पराशर ,रतन दुबे ,पंकज ठाकुर ,प्रिंस सिंह सहित अन्य मौजूद थे।



No comments:

Post a Comment