किसान वार्ता करें, समस्या का हल जरूर निकलेगा : संजीव बालियान - ETV BIHAR NEWS

Breaking

Followers

Friday, March 26, 2021

किसान वार्ता करें, समस्या का हल जरूर निकलेगा : संजीव बालियान

 Etv bihar news
किसान वार्ता करें, समस्या का हल जरूर निकलेगा : संजीव बालियान 
बुलंदशहर। गुलावठी के ग्राम भटौना में भाजपा पंचायत राज प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संयोजक सुंदरपाल सिंह तेवतिया के आवास पर आयोजित किसान चौपाल और होली मिलन समारोह में केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने शिरकत की। इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने कहा कि किसान सरकार से वार्ता करें, उनकी हर समस्या का हल निकलेगा। कार्यक्रम में आने के दौरान भाकियू कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय मंत्री के काफिले को काले झंडे दिखाए। 
संजीव बालियान ने कहा कि भाजपा सरकार ने वंशवाद की प्रथा को समाप्त किया है। आजादी के बाद से ही किसानों का उत्पीड़न व शोषण होता आया है। जब से देश में नरेंद्र मोदी सरकार आई है, तभी किसानों का भला हुआ है।
उन्होंने कहा कि नया कृषि कानून किसानों के हित में है। विरोध प्रदर्शन से कुछ हल नहीं निकलता है। किसान वार्ता करें, समस्या का हल जरूर निकलेगा। किसान चौपाल को प्रदेश के राज्यमंत्री चौ. उदयभान सिंह, सांसद डॉ. भोला सिंंह, क्षेत्रीय विधायक बिमला सोलंकी, भाजपा नेता देवेंद्र खटाना, एमएलसी श्रीचंद शर्मा, विधायक स्याना देवेंद्र लोधी, कार्यक्त्रस्म संयोजक चौ.सुन्दरपाल सिंह तेवतिया, सुरेश चंद शर्मा, डॉ.प्रभात मुद्गल आदि ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता वीरपाल सिंह तेवयिता ने की। संचालन सुंदरपाल सिंह तेवतिया ने किया। इस मौके पर कलाकारों द्वारा होली के गीतों का गायन किया गया। ढोल बजाकर एवं अबीर गुलाल से होली खेली गई। 
भाकियू ने दिखाई काले झंडे, नारेबाजी की 
केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान के भटौना आगमन पर भाकियू कार्यकर्ताओं ने कृषि कानून के विरोध में केंद्रीय मंत्री के काफिले को काले झंडे दिखाए और नारेबाजी की। भाकियू के तहसील अध्यक्ष रोहताश तेवतिया, सुरेशपाल सिंह तेवतिया, वेदपाल सिंह, वैभव वर्मा, जयभगवान यादव सहित अनेक किसान मौजूद रहे। तहसील अध्यक्ष रोहताश तेवतिया ने कहा कि देश के किसान दिल्ली बॉर्डर पर आंदोलनरत हैं, जबकि पूर्व प्रधानमंत्री चौ.चरण सिंह के पैतृक गांव में होली मिलन कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। यह पूरी तरह गलत है।

No comments:

Post a Comment