बिहार के खगडि़या में कुख्‍यात अपराधियों के गिरोह ने की अंधाधुंध फायरिंग, शिक्षक की मौत, राजद नेता घायल - ETV BIHAR NEWS

Breaking

Followers

Wednesday, March 31, 2021

बिहार के खगडि़या में कुख्‍यात अपराधियों के गिरोह ने की अंधाधुंध फायरिंग, शिक्षक की मौत, राजद नेता घायल

 Etv Bihar news:बिहार के खगडि़या में कुख्‍यात अपराधियों के गिरोह ने की अंधाधुंध फायरिंग, शिक्षक की मौत, राजद नेता घायल

Md Raja

खगड़िया। बिहार के खगडि़या के कुख्‍यात अपराधियों की गैंग ने अंधाधुंध फायरिंग की। यह घटना पसराहा थाना क्षेत्र में घटी। फायरिंग में एक शिक्षक की मौत हो गई। वहीं, राजद के एक नेता सहित कई के जख्‍मी होने की सूचना है। घटना के बाद काफी संख्‍या में पुलिस बल वहां तैनात कर दिया गया है। फायरिंग करने के बाद सभी अपराधी वहां से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि जेल में बंद अपराधी गुड्डू सिंह के गिरोह ने इस घटना को अंजाम दिया है। फायरिंग में गुड्डु सिंह के भाई सुड्डू सिंह भी शामिल थे।




जानकारी के अनुसार, पसराहा थाना क्षेत्र के पसराहा गांव स्थित अनुसूचित टोला के पास बुधवार को अंधाधुंध फायरिंग हुई। इस फाय‍रिंग में पसराहा निवासी प्राइवेट शिक्षक नृपेंद्र कुमार सिंह की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि राजद नेता साकेत कुमार सिंह उर्फ गुडू को भी गोली लगी है। जिससे वह गंभीर रूप से जख्‍मी है। उन्‍हें इलाज के लिए गोगरी रेफरल अस्पताल लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार बाद रेफर कर दिया गया है।



 



गोगरी एसडीपीओ मनोज कुमार समेत पसराहा थाना अध्यक्ष अमलेश कुमार और अन्य थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचे। काफी संख्‍या में पुलिस बल को वहां तैनात कर दिया है। घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी वहां से फरार हो गए। बताया जा रहा है कि फायरिंग सुड्डु सिंह और एक दर्जन अपराधियों ने की है। इस घटना के बाद से गांव में तनाव और दहशत है। यहां बता दें कि खगडि़या के कुख्‍यात अपराधी गुड्डु सिंह जेल में बंद हैं। वही इस गिरोह का संचालन करता है। गुड्डू सिंह के इशारे पर ही फायरिंग हुई है। गुड्डु सिंह की पत्‍नी नीतू देवी पसराहा पंचायत की मुखिया हैं।


घटना की पुष्टि गोगरी एसडीपीओ मनोज कुमार ने की है। उन्‍होंने कहा कि फायरिंग में एक व्‍यक्ति की मौत हुई है, जबकि एक घायल है। गोलीबारी का आरोप जेल में बंद कुख्यात गुड्डू सिंह के भाई सुडू सिंह पर है। पहरहा में काफी संख्या में पुलिस कैंप कर रही है।


अपडेट/पंचायत चुनाव के पहले मर्डर:खगड़िया में अंधाधुंध फायरिंग, रिटायर्ड टीचर की मौके पर ही मौत; घायल RJD नेता की हालत गंभीर, मुखिया गिरफ्तार


खगड़िया के पसराहा गांव में पंचायत चुनाव के पहले अंधाधुंध फायरिंग में 1 रिटायर्ड टीचर की मौत हो गई, जबकि RJD नेता साकेत कुमार गुड्डू गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए गोगरी रेफरल अस्पताल से रेफर कर दिया गया है। साकेत कुमार गुड्डू ने वर्तमान मुखिया नीतू देवी पर फायरिंग करवाने का आरोप लगाया है। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और साकेत सिंह गुड्डू के बयान पर वर्तमान मुखिया नीतू देवी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मृतक की पहचान पसराहा निवासी नृपेंद्र सिंह के रूप में की गई है।

वर्चस्व को लेकर हुई फायरिंग

RJD नेता ने बताया कि वर्तमान मुखिया नीतू देवी ने अपने देवर सुड्डू सिंह के साथ एक अन्य को गोली मारने को कहा। नीतू देवी बोली कि ये हमको मुखिया नहीं बनने देगा। इसको गोली मारो। इसके बाद सुड्डू सिंह और सुजीत सिंह ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इसमें नृपेंद्र सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। इसी क्रम में मुझे भी गोली लग गई।


वर्तमन मुखिया नीतू देवी गिरफ्तार


पसराहा की वर्तमान मुखिया नीतू देवी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। खगड़िया SP अमितेश कुमार ने बताया कि मामले में RJD नेता साकेत कुमार गुड्डू ​​​​​​​के फर्द बयान के आधार पर वर्तमान मुखिया को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है। सुबह-सुबह हुई फायरिंग में नीतू देवी के साथ सुड्डू सिंह और सुजीत सिंह का भी नाम आ रहा है। पुलिस उनकी भी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।


मुखिया पति गुड्डू सिंह है जेल में

नीतू देवी के पति गुड्डू सिंह इलाके के कुख्यात अपराधी हैं। उन पर कई संगीन आरोप हैं। अलग-अलग केस में वह पिछले 10 सालों से जेल में हैं। फिलहाल वह भागलपुर सेंट्रल जेल में है। स्थानीय लोगों ने बताया कि पंचायत चुनाव से पहले पसराहा में मुखिया पद के उम्मीदवारों पर इससे पहले भी कई बार हमला हुआ है। इधर, सूचना मिलते ही गोगरी SDPO मनोज कुमार और पसराहा थाना अध्यक्ष अमलेश कुमार मौके पर पहुंच चुके हैं। उन्होंने बताया कि घायल साकेत कुमार गुड्डू से फर्द बयान लिया गया है। इसी आधार पर मामले की पड़ताल शुरू हो चुकी हैं।

No comments:

Post a Comment