परिवहन मंत्री आए मधेपुरा कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत - ETV BIHAR NEWS

Breaking

Followers

Monday, March 29, 2021

परिवहन मंत्री आए मधेपुरा कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

 Etv Bihar News

Md Raja

मधेपुरा/ बिहार सरकार की परिवहन मंत्री शीला कुमारी मंडल देर रात मधेपुरा पहुंची. मधेपुरा सीमा पर गम्हरिया में श्रीमती मंडल का जदयू कार्यकर्ताओं ने फूल माला पहना कर भव्य स्वागत किया. मधेपुरा शहर में प्रवेश के साथ ही उनके द्वारा शहर में लगे महापुरुषों के प्रतिमा पर माल्यार्पण किया गया .


विज्ञापन


जब वह भूपेंद्र चौक पर महान समाजवादी नेता भूपेंद्र नारायण मंडल के प्रतिमा पर माल्यार्पण के लिए पहुंची तो प्रतिमा पर जमें धूल को देख बिफर गयी फिर उन्होंने उस धूल को खुद से साफ़ किया और और फिर माल्यार्पण की.


इसके बाद सुभाष चौक पर सुभाष चन्द्र बोस, एसडीएम परिसर में 1974 के शहीद सदानंद के प्रतिमा स्थल पर, कर्पूरी चौक पर कर्पूरी जी के प्रतिमा पर और बीपी मंडल चौक पर उनके प्रतिमा पर माल्यार्पण किया..

रात्री विश्राम के लिए वे जिला अतिथिगृह पहुंची जहाँ जिला परिवहन पदाधिकारी ने उनका स्वागत किया. इस दौरे के दौरान जिला अतिथिगृह में उन्होंने बताया कि मधेपुरा से उनका पारिवारिक सम्बन्ध है.बीते 4-5 वर्षों से उनका परिवार यही रहता है.क्योंकि उनके पति यहीं नौकरी करते हैं. बताया यहाँ की धूल-मिट्टी से उनका सम्बन्ध है और वे होली अपने परिवार के साथ मानाने के लिए मधेपुरा आयी है.


No comments:

Post a Comment