आरसीपी सिंह का राजद पर प्रहार, सदन में मसल्स नहीं भाषण की दिखानी चाहिए ताकत - ETV BIHAR NEWS

Breaking

Followers

Friday, March 26, 2021

आरसीपी सिंह का राजद पर प्रहार, सदन में मसल्स नहीं भाषण की दिखानी चाहिए ताकत

 

Etv bihar news : Md Raja


विधानसभा में हंगामा होने के बाद इस पूरे मामले पर आरसीपी सिंह ने बड़ा बयां देते हुए कहा है कि बेशक विपक्ष को विरोध करने का अधिकार है लेकिन शांति पूर्वक। आरसीपी सिंह ने कहा कि सदन के अंदर विपक्ष को ताकत दिखाने के लिए भाषण का प्रयोग करना चाहिए न की मसल्स का और लंग्स का. विपक्ष को अपनी ताकत अपने भाषण द्वारा जताई चाहिए। हंगामे और हाथापाई का सहारा लेकर नहीं।

राष्ट्रिय अध्यक्ष ने कहा कि सदन लोकतंत्र का मंदिर होता है और सदन के अंदर इस तरह की हरकत करना बेहद गलत है. वहीं यह भी कहा कि विधानसभा में हंगामे को लेकर कार्यवाही की बात विधानसभा अध्यक को देखना है.

विपक्ष के बिहार बंद को लेकर आरसीपी सिंह ने बताया कि यह विरोधी दलों का अधिकार है विपक्षी पार्टी का अधिकार है कि वह सरकार की नीतियों का विरोध करे लेकिन इसमें हिंसा का स्थान नहीं होना चाहिए।
आरसीपी सिंह ने कहा कि वह सरकार की नीतियों का विरोध करे लेकिन इसमें हिंसा को जगह नहीं दी जानी चाहिए। आरसीपी सिंह ने बताया कि अगर आप बंद करते हैं तो किसी के साथ जोर जबरदस्त नहीं करें।

 


बताते चलें कि जदयू प्रदेश कार्यालय में शिक्षण शिविर का आयोजन किया गया . इस बीच उन्होंने कहा कि हम अपने कार्यकर्ताओं को अपनी पार्टी के विचारधारा से अवगत करते हैं. उन्होंने कहा कि पार्टी का वही संस्कार है जो सीएम नीतीश कुमार के संस्कार हैं और कार्य कलाप है.

No comments:

Post a Comment