पत्नी के रहते शादी का झांसा देकर 4 साल तक युवती का किया यौन शोषण, भेद खुला तो पीट-पीटकर भगाया - ETV BIHAR NEWS

Breaking

Followers

Monday, March 15, 2021

पत्नी के रहते शादी का झांसा देकर 4 साल तक युवती का किया यौन शोषण, भेद खुला तो पीट-पीटकर भगाया

Etv bihar news:-

prince kr.Raj

बिहार के नवादा में पत्नी के रहते हुए युवक ने शादी के नाम पर झांसा देकर युवती का चार साल तक यौन शोषण करता रहा। इसका भेद तब खुला जब युवती 17 फरवरी को युवक के वीआईपी कॉलोनी स्थित घर पहुंची। शिकायत करने पर युवक के घर वालों ने उसकी पत्नी को रॉड से पीटकर भगाया। युवक की पत्नी ने भी उसके साथ मारपीट की। 


इस मामले में 18 फरवरी 2021 को युवती ने महिला थाने में केस दर्ज कराया है। पीड़िता के बयान पर दर्ज कांड संख्या 09/21 में वीआईपी कॉलोनी निवासी सत्येन्द्र लाल के बेटे सोनू कुमार और उसकी पत्नी आरोपित हैं। युवती ने पहली शादी को छुपाकर दूसरी शादी करने, यौन शोषण और प्रताड़ित करने और चोरी के मामले में केस दर्ज किया है। मामला नवादा शहर से जुड़ा है। शहर के एक मोहल्ले की मूल निवासी 25 वर्षीया पीड़िता ने अपनी आपबीती सुनाते हुए आरोप लगाया कि नवादा के एक युवक ने झांसा देकर उसका चार वर्षों तक यौन शोषण किया। बाद में उसे पता चला कि युवक शादीशुदा है। पीड़िता का यह भी आरोप है कि उस युवक ने यह झांसा अकेले उसे नहीं बल्कि कई युवतियों को दिया है। पीड़िता के मुताबिक उसने चार वर्ष पूर्व 2017 में मंदिर में शादी की।


इस बीच वह पटना में रही और युवक लगातार उसके पास आता-जाता रहा। इधर, हाल में युवक उसके पीछे पटना स्थित उसके आवास पर जाकर रुपये लेकर भाग आया। इसकी शिकायत लेकर जब वह 17 फरवरी को उसके घर वीआईपी कॉलोनी पहुंची तो उसे रॉड से पीटा गया। उसकी पत्नी ने भी उसके साथ मारपीट की। युवती ने आरोप लगाया कि केस दर्ज होने के बावजूद भी अब तक उसे इंसाफ नहीं मिल सका है। एक माह बीतने को है परंतु आरोपितों की अब तक गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।


No comments:

Post a Comment