सिंहेश्वर:-10 लाख से अधिक की हुई चोरी - ETV BIHAR NEWS

Breaking

Followers

Tuesday, March 23, 2021

सिंहेश्वर:-10 लाख से अधिक की हुई चोरी

 Etv bihar news:-

prince kr.Raj

थाना क्षेत्र स्थित झिटकिया गांव के एक राशन डीलर के घर को बदमाशों ने सोमवार की रात निशाना बनाया। आलमारी का लॉकर तोड़कर 36 हजार रुपये नकद सहित करीब दस लाख अधिक की ज्वेलरी व अन्य कीमती सामान बदमाश चोरी कर ले गए। नशीला गैस का छिड़काव किए के कारण घर में सो रहे लोगों को रात में चोरी की भनक तक नहीं लग सकी।सुबह जगने के बाद घर में बिखड़ा सामान देखकर घर वालों के होश उड़ गए।चोरी की सूचना पर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना स्थल का जायजा लिया। गृहस्वामी डीलर चांद आलम ने बताया प्रतिदिन की तरह सोमवार की रात खाना खाकर परिवार के लोग अपने- अपने कमरे में सो रहे थे। वे अपने बच्चों के साथ अलग कमरे में सोए हुए थे।


चोर पीछे के रास्ते छत पर चढ़ा। उसके बाद कमरे में घुस गया। डीलर ने बताया बदमाशों ने सोए अवस्था में परिवार के लोगों पर नशीला गैस का इस्तेमाल किया था। इस कारण परिवार के किसी सदस्य को रात में चोरी की भनक नहीं लग सकी। बदमाशों ने कमरे के हैंगर में लटके जींस के पॉकेट से 36 हजार रुपये नगद और आलीमीरा के लॉकर से 10 लाख रुपए से अधिक के जेवरात, दो मोबाइल और अन्य सामानों की चोरी की। लाखों का सामान लेकर चोर घर से निकल गए।


डीलर ने आशंका जतायी है कि चोरी की घटना में शामिल बदमाश आस- पास के क्षेत्रों का है। पुलिस ने मौके पर पहुंच पीड़ित के घरों में लगे सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। फुटेज में एक चोर बदन और चेहरे पर चादर लपेटे देखा गया। बदमाश करीब दो घंटे से अधिक घर के अंदर रहे। चेहरे पर चादर लपेटे होने के कारण सीसीटीवी फुटेज में चोर का चेहरा स्पष्ट नहीं दिख रहा है। थानाध्यक्ष रामेश्वर साफी ने बताया चोरी मामले की हर बिंदु पर गहन जांच की जा रही है। शक के आधार पर गांव के ही एक युवक को पकड़ कर पूछताछ की जा रही है।

No comments:

Post a Comment