Supaul News:पति ने मिठाई में जहर खिलाकर पत्नी को मारा, सात माह की गर्भवती थी विवाहिता - ETV BIHAR NEWS
  • Breaking News

    Supaul News:पति ने मिठाई में जहर खिलाकर पत्नी को मारा, सात माह की गर्भवती थी विवाहिता






    सुपौल में त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के बभनगामा गांव में पति ने अपनी गर्भवती पत्नी को मिठाई में जहर खिलाकर मार डाला।पुलिस ने शनिवार की सुबह शिकायत मिलने पर आरोपी पति मो सैयद और उसके पिता अताबुल को गिरफ्तार कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

    अनीशा खातून की शादी आठ माह पूर्व थाना क्षेत्र के मटकुरिया गांव निवासी अताबुल के बेटे सैयद से हुई थी। अनीशा सात माह की गर्भवती थी। अनीशा की मां बीबी सबीला ने थाने में दिये आवेदन में कहा है कि शुक्रवार की शाम करीब पांच बजे मेरा दामाद मो सैयद मेरे घर पर आया और बेटी से बोला कि चलो बाजार सामान खरीद देते हैं। इस पर मैंने उससे कहा कि आप चले जाइए बेटी अनीशा गर्भवती है। मेरा दामाद सैयद बाजार चला गया।

    मां के अनुसार दामाद रात्रि ग्यारह बजे बाजार से लौटकर आया और मेरी बेटी अनीशा को बोला कि तुम्हारे लिए रसगुल्ला और लिट्टी आए हैं। मेरी बेटी के इंकार करने पर उसने जबर्दस्ती दबाव देकर मेरी बेटी को रसगुल्ला खिला दिया। रसगुल्ला खाकर मेरी बेटी सोने चली गई।


    शनिवार की सुबह जब आवाज देने पर भी अनीशा नहीं उठी तो देखा उसके मुंह से झाग निकला हुआ था और वह मृत पड़ी थी। वह दामाद को पकड़कर पूछताछ करने लगी और अगल-बगल के लोगों को बुलाया तो सैयद ने अनीशा को मिठाई में जहर देने की बात कबूल की।

    हालांकि अनीशा की मां यह नहीं बता सकी कि क्यों जहर खिलाकर मार डाला। मृतका के परिवार जहां इसे दहेज के लिए हत्या की बात कह रहे हैं, वहीं कुछ लोग इसे प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ मामला भी बता रहे हैं। थाने पर मौजूद पति ने पत्नी को मिठाई में जहर देने की बात सार्वजनिक रूप से कबूल की है।


    थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने बताया कि आरोपित पति मो सैयद और उसके पिता अताबुल को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस गहराई से मामले की छानबीन कर रही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि मौके से जहर मिला मिठाई का डब्बा भी बरामद किया गया है।

    No comments

    Total Pageviews

    Followers