BIHAR NEWS:थाने पहुंची पत्नी बोली- दो लीटर दूध उबालते हम हैं, पति पूरा पी जाता है-मलाई के लिए करता है झगड़ा - ETV BIHAR NEWS
  • Breaking News

    BIHAR NEWS:थाने पहुंची पत्नी बोली- दो लीटर दूध उबालते हम हैं, पति पूरा पी जाता है-मलाई के लिए करता है झगड़ा





    पटना। राजधानी के महिला थाने में शुक्रवार को अजीब मामला सामने आया। पति-पत्नी के बीच दूध को लेकर बहस हो गई। पत्नी का आरोप था कि घर में दो लीटर दूध आता है, उबालते हम हैं, जबकि वो (पति) पूरा दूध अकेले पी जाते हैं। यहां तक मलाई चखने पर झगड़ा करने लगते हैं। पीड़िता की शिकायत पर दोनों को काउंसलिंग के लिए महिला थाने बुलाया गया था। थाने में भी दोनों एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने लगे। महिला थाना प्रभारी आरती जायसवाल ने बताया कि काउंसलिंग के बाद दोनों पक्षों को समझाकर घर भेज दिया गया है। 

    गलती से अगर पत्नी पी गई दूध तो बढ़ जाता है विवाद 


    पीड़िता पटना के पीरबहोर इलाके की रहने वाली है। जिसकी शादी तीन साल पूर्व नालंदा में हुई थी। पति कारोबारी हैं। कुछ दिनों से दोनों के बीच बात-बात पर विवाद होने लगा था। पीड़िता ने कुछ दिन पहले महिला थाने में पति के खिलाफ आवेदन देते हुए कहा था कि घर मे दो लीटर दूध आता है। जिसे अकेले पति ही पी जाते हैं। गलती से अगर हम पी लिए तो झगड़ा करने लगते हैं।



    मनपसंद खाना भी नहीं खिलाते



    पीड़िता ने पति पर आरोप लगाया कि वे मनपसंद खाना भी खिलाने के लिए बाहर लेकर नहीं ले जाते। इससे वह परेशान हो गई हैं। पति से कई बार नालंदा छोड़कर पटना में रहने के लिए भी कहा था लेकिन, पति पर कोई असर नहीं हुआ। इसके बाद थाने में आवेदन देना ही जरूरी समझा। 

    पति का आरोप, पत्नी को नहीं पसंद आती दूध की क्वालिटी


    शुक्रवार को पुलिस ने पति को काउंसलिंग के लिए बुलाया। दोनों को आमने सामने बैठाया गया तो फिर दूध की बात को लेकर विवाद होने लगा। पति का कहना था कि वह अपना कारोबार छोड़कर किराए का मकान लेकर पटना में नहीं रह सकता है। पत्नी को दूध की क्वालिटी पसंद नहीं आती है।

    No comments

    Total Pageviews

    Followers