• Breaking News

    Bihar News: लॉकडाउन में घर लौटा इंजीनियरिंग का छात्र बना लुटेरा, बनाई लुटेरों की गैंग, पुलिस ने किया गिरफ्तार






    हाजीपुर: बिहार के हाजीपुर में पुलिस ने लूटपाट के अंजाम देने वाले एक ऐसे गैंग का खुलासा किया है, जो लॉकडाउन में घर लौटे छात्रों का गैंग है. सभी छात्र जिले में लूटपाट की घटना को अंजाम दिया करते थे. पुलिस ने इस गैंग के पांच शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है. वहीं, उनके पास से लूटपाट में इस्तेमाल किया जाने वाला हथियार और कैश भी किया बरामद है.


    पुलिस के गिरफ्त में आए लुटेरा गैंग के सदस्य लॉकडाउन में घर आए इंजीनियरिंग के छात्र हैं, जो हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र के हंसता गंज में एक नमक कारोबारी को गोली मारकर 5 लाख रुपये कैश और लैपटॉप लूट कर फरार हुए थे.

    पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से लुटेरों की पहचान की और कार्रवाई करते हुए लुटेरा गैंग के 5 शातिर लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, इस गैंग में शामिल अन्य लुटेरों की तलाश जारी है.




    दरअसल, लॉकडाउन में घर लौटे इंजीनियरिंग के छात्र को अपनी लाइफस्टाइल मेंटेन करने में पैसे की कमी हो रही थी, ऐसे में उन्होंने पैसों के लिए लूटपाट की घटना को अंजाम देने का फैसला लिया और लूटपाट की पूरी गैंग बना दी. इस संबंध में वैशाली एसपी मनीष ने बताया कि लॉकडाउन में घर लौटे इंजिनीरिंग के छात्रों ने लुटेरा गैंग बनाया है. फिलहाल गैंग के पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

    No comments

    Total Pageviews

    Followers