BIHAR NEWS:पति को बंद कर युवती के साथ गंदा काम कर रहा था पुलिसवाला, भीड़ ने पकड़ कर उतारा आशिकी का भूत - ETV BIHAR NEWS
  • Breaking News

    BIHAR NEWS:पति को बंद कर युवती के साथ गंदा काम कर रहा था पुलिसवाला, भीड़ ने पकड़ कर उतारा आशिकी का भूत






    पटना। बिहार में एक बार फिर खाकी वर्दी दागदार हुई है। घटना कटिहार की है। वहां के बरारी थाना क्षेत्र के बरारी हाट तिरासी टोला में एक पुलिस अधिकारी को एक युवती के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लोगों की आंखें शर्म से झुक गईं। फिर क्‍या था, आक्रोशित लोगों ने उसे पकड़ कर जमकर पीटा। भीड़ ने उसकी आशिकी का भूत उतार कर पुलिस के हवाले कर दिया। युवती के पति का आरोप है कि पुलिस अधिकारी ने उसकी पत्‍नी के साथ कई दिनों से जबरदस्‍ती कर रहा था। हर दिन वह इसके पहले उसे बांध कर एक कमरे में बंद कर देता था।

    युवती के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया एएसआइ

    मिली जानकारी के अनुसार कटिहार के बरारी थाना में पदस्‍थापित सहायक पुलिस उप निरीक्षक (ASI) बालेश्वर प्रसाद को ग्रामीणों ने एक युवती के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। एएसआइ युवती के साथ कई दिनों से गंदा काम कर रहा था, जिसका उसका दिव्‍यांग पति विरोध कर रहा था। लेकिन पुलिस अधिकारी वर्दी की धौंस दिखा पति को दूसरे कमरे में बंद कर ऐसी हरकत करता था। इसकी भनक गांव वालों को लग गई थी।



    भीड़ ने पकड़ कर बांधा, फिर उतार दिया आशिकी का भूत

    बुधवार की रात पुलिस अधिकारी के घर में घुसने के कुछ देर बाद ग्रामीण भी वहां पहुंच गए। वहां एएसआइ को आपत्तिजनक हालत में पा कर लोगों का गुस्‍सा फूट पड़ा। भीड़ ने उसे चड्डी व बनियान में बाहर खींचकर हाथ-पैर बांधे, फिर जमकर पीटा। इस दौरान एएसआइ छोड़ देने की गुहार लगाता रहा, लेकिन लोगों ने कोई रहम नहीं की।


    घटना की जांच आरंभ, एसपी ने किया निलंबित

    सूचना पाकर पहुंची पुलिस के काफी समझाने के बाद लोगों ने आरोपित को पुलिस के हवाले कर दिया। घटना की बाबत युवती के पति ने बताया कि एएसआइ रोज रात आकर उसके हाथ बांधकर घर के एक कमरे में बंद कर देता था, फिर उसकी पत्‍नी के गंदा कारम करता था। आरक्षी अधीक्षक (SP) विकास कुमार ने थानााध्‍यक्ष को घटना की जांच कर रिपोर्ट देने को कहा है। एसपी ने फिलहाल तत्‍काल प्रभाव से उसे निलंबित कर दिया है।

    No comments

    Total Pageviews

    Followers