Bihar Chunav 2020: अपना अंतिम चुनाव बता बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश ने फाइनल राउंड में मांगे वोट, कहा-अंत भला तो सब भला - ETV BIHAR NEWS
  • Breaking News

    Bihar Chunav 2020: अपना अंतिम चुनाव बता बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश ने फाइनल राउंड में मांगे वोट, कहा-अंत भला तो सब भला


    पटना। Bihar Chunav 2020 बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के अंतिम चरण के चुनाव प्रचार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बड़ी बात कह दी है। उन्होंने कहा है कि यह उनका अंतिम चुनाव है। इसके बाद वह चुनाव नहीं लड़ेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि अंत भला तो सब भला। मुख्यमंत्री की घोषणा के बाद बीच चुनाव बिहार की राजनीति में हलचल मच गई। इसे लेकर पक्ष-विपक्ष के बीच बयानबाजी तेज हो गई है। 

    बिहार के मुख्यमंत्री ने गुरुवार को पूर्णिया जिले के धमदाहा विधानसभा क्षेत्र में प्रचार करते हुए अपने राजनीतिक भविष्य को लेकर बड़ी घोषणा की। हालांकि इसकी किसी को उम्मीद नहीं थी। मुख्यमंत्री की घोषणा को माना जा रहा है कि उन्होंने सहानुभूति कार्ड खेला है। और चुनाव में इसका लाभ भी मिल सकता है। बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के लिए दो चरण के मतदान हो चुके हैं। अब सिर्फ अंतिम चक्र का मतदान 7 नवंबर को होना है। इसके लिए गुरुवार 5 नवंबर प्रचार का अंतिम दिन था। प्रचार के अंतिम दिन मुख्यमंत्री ने बड़ी घोषणा की। 

    No comments

    Total Pageviews

    Followers