ब्रेकिंग न्यूज़/पूर्णियां:RJD के पूर्व नेता की गोली मारकर हत्या, तेजस्वी और तेजप्रताप पर मुकदमा दर्ज - ETV BIHAR NEWS
  • Breaking News

    ब्रेकिंग न्यूज़/पूर्णियां:RJD के पूर्व नेता की गोली मारकर हत्या, तेजस्वी और तेजप्रताप पर मुकदमा दर्ज

    राजद एससी-एसटी प्रकोष्ठ के पूर्व प्रदेश सचिव शक्ति मल्लिक की रविवार सुबह अपराधियों ने मुर्गी फॉर्म रोड स्थित घर में घुसकर हत्या कर दी। तीन नकाबपोश अपराधी आए और 40 साल के मल्लिक के सिर और छाती में तीन गोलियां मारीं। घरवाले घायल अवस्था में उसे सदर अस्पताल लाए, मगर कुछ ही देर में मौत हो गई। इस मामले में मृतक के पिता और पत्नी ने राजद नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव समेत पांच ज्ञात और तीन अज्ञात को नामजद करते हुए प्राथिमकी दर्ज कराई है। परिजनों का आरोप है कि तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव, कालू पासवान, अनिल साह और सुनीता देवी ने हत्या करवाई है। खजांची हाट थाने की पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज होने की पुष्टि की है। 


    परिजनों का आरोप है कि शक्ति रानीगंज विधानसभा से चुनाव लड़ना चाहते थे। इसके लिए पार्टी की ओर से 50 लाख रुपए मांगे। बाद में पार्टी से निकाल भी दिया। शक्ति निर्दलीय चुनाव मैदान में उतरना चाहते थे, इसलिए हत्या करवा दी गयी। वारदात की सूचना मिलते ही एसपी विशाल शर्मा, सदर एसडीपीओ आनंद पाण्डेय और खजांची हाट थाना प्रभारी सुनील कुमार मण्डल मौके पर पहुंचे और परिजनों से बात कर उनका बयान लिया। एसपी ने कहा कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। 


    जमीनी विवाद व लेन देन एंगल पर हो रही है जांच 


    पुलिस जमीन विवाद और रुपए के लेनदेन एंगल पर भी जांच पड़ताल कर रही है। बताया जाता है कि मृतक शक्ति मल्लिक का कई लोगों से रुपए का भी लेनदेन था। वह तकादा करने के लिए लोगों के पास जाता भी था। इसके अलावा जमीनी विवाद के एंगल पर भी पुलिस के द्वारा जांच पड़ताल की जा रही है। ताकि किसी भी तरह का सुराग मिलने पर अपराधियों के जद तक पहुंचा जा सके। 
    मृतक की पत्नी ने बदमाशों से की हाथापाई 


    केहाट थाना की पुलिस ने घटनास्थल पर से देसी कट्टा और एक खोखा भी बरामद किया है। बताया जाता है कि अपराधी ने गोली मार कर हथियार को घटनास्थल पर ही छोड़कर पीछे की तरफ से फरार हो गया। मृतक शक्ति मल्लिक की पत्नी ने अपराधियों से हाथापाई भी की, लेकिन अपराधियों ने देसी कट्टा के बट से उन पर ही वार कर दिया और उनके गिरने के बाद अपराधी फरार हो गए। घटना के वक्त उनका ड्राइवर भी घर पर ही मौजूद था। पुलिस की टीम लगातार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर ढूंढने में जुट गई है। 


    वायरल वीडियो में राजद नेताओं पर हत्या की साजिश का आरोप 


    शक्ति मल्लिक पिछले साल उस समय चर्चा में आए थे जब उनपर कुछ लोगों ने दबंगई, मारपीट, रंगदारी मांगने समेत कई तरह के गंभीर आरोप लगाए थे। इस मामले को लेकर केहाट थाना में प्राथमिकी भी दर्ज की गयी थी। पिछले साल ही वो राजद में शामिल हुए थे। लेकिन कुछ दिन बाद ही उनको पार्टी से निकाल दिया गया था। कुछ दिन पहले शक्ति मल्लिक ने एक वीडियो भी जारी किया था। जिसमें उसने राजद के कई बड़े नेताओं समेत तेजस्वी यादव पर अपनी हत्या करवाने कि साजिश करने का आरोप था और कहा था कभी उसकी हत्या करवाई जा सकती है। पार्टी पर टिकट के एवज में 50 रुपये मांगने का आरोप भी मल्लिक ने लगाया था। विशाल शर्मा , एसपी का कहना है कि शक्ति मल्लिक हत्याकांड मामले में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। जल्द ही इस मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

    No comments

    Total Pageviews

    Followers