Madhepura: बाहर जाते ही घर पर आया फोन- हत्या होने वाली है, फिर आई मौत की खबर - ETV BIHAR NEWS
  • Breaking News

    Madhepura: बाहर जाते ही घर पर आया फोन- हत्या होने वाली है, फिर आई मौत की खबर





    फानूस नामक नोट दोगुना करने वाले गिरोह के सक्रिय सदस्य रहे कृष्णा मंडल की बुधवार सुबह हत्या कर दी गई थी. इस मामले में दो नामजद लोगों पर मुरलीगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है. मृतक पर फानूस नामक गिरोह का सदस्य बन क्षेत्र में लोगों को गुमराह कर नोट दोगुना करने का लालच देकर लाखों रुपये ठगने का आरोप रहा है. उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

    मृतक के बहनोई बिनोद मंडल बताते हैं कि घटना के दिन कृष्णा अपनी बाइक से अपनी बहन के यहां मानिकपुर जाने की बात कहकर निकला था. लेकिन फिर घर पर किसी ने फोन किया कि आज दुश्मन उसकी हत्या करने वाले हैं. इसी बात पर मैंने उसे फोन किया तो उसने बताया कि उसके कई दुश्मन हैं, सब ऐसे ही धमकी देते हैं.

    लेकिन फिर उसकी हत्या कर दी गई.

    बिनोद मंडल बताते हैं कि कृष्णा मंडल ने चंडीगढ़ में शादी की थी. उसकी पत्नी चंडीगढ़ में ही रहती है. लेकिन पिछले एक साल से वह चंडीगढ़ नहीं गया था. एक महीना पहले ही वह अररिया जेल से जमानत पर बाहर आया था. किस मामले में जेल गया था, यह मालूम नहीं.

    कृष्णा मंडल मुरलीगंज थाना क्षेत्र के गंगापुर वार्ड नंबर 5 का निवासी था. वह फानूस नामक जिस गिरोह का सदस्य रहा है, उस गिरोह का काम ग्रामीण क्षेत्र में कुछ लोगों को रुपए दोगुना करने का लालच देकर रुपए ठगी करना था.

    बाद में उस गिरोह की सच्चाई पता चल गई तो कृष्णा मंडल सहित अन्य सदस्य फरार हो गए थे. माना यह जा रहा है कि ठगी वाले रुपए के बंटवारा को लेकर गिरोह के अन्य सदस्य उस पर दवाब दे रहे थे. आशंका यह है कि फानूस गिरोह के सदस्यों ने ही अपना हिस्सा नहीं मिलने पर उसकी हत्या कर दी है.

    मुरलीगंज थानाध्यक्ष किशोर कुमार बताते हैं कि एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. नामजद आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी कर मामले का खुलासा किया जाएगा

    No comments

    Total Pageviews

    Followers