बड़ी खबर/मधेपुरा:लूट की घटना को अंजाम दे रहे दो युवकों को ग्रामीणों ने पकड़ पुलिस को सौंपा। madhepura news - ETV BIHAR NEWS
  • Breaking News

    बड़ी खबर/मधेपुरा:लूट की घटना को अंजाम दे रहे दो युवकों को ग्रामीणों ने पकड़ पुलिस को सौंपा। madhepura news


    मधेपुरा। थाना क्षेत्र के मीरगंज-जदिया एसएच 91 पर लूट की घटना को अंजाम दे रहे दो युवकों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। वहीं एक लुटेरा भागने में सफल हो गया। पकड़ा गया बदमाश को पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

    जानकारी के अनुसार, मीरगंज जदिया एसएच 91 की लक्ष्मीपुर चंडीस्थान पंचायत स्थित केवटगामा गांव में पुल के समीप तीन लुटेरा सड़क किनारे ग्लैमर बाइक खड़ा क लूट की घटना को अंजाम देने के फिराक में थी। इसी दौरान कुमारखंड पोस्ट ऑफिस में कार्यरत संतोष कुमार बच्ची का इलाज कराकर पत्नी के साथ सहरसा से घर लौट रहा था। इस दौरान बदमाशों ने उन्हें निशाना बनाते हुए उनके बाइक को रोक दिया। उसके बाद 30 हजार रूपए व दवाई लूट लिया। बदमाश के गिरफ्त से छूटते ही उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर केबटगामा व लक्ष्मीपुर के बीच एसएच 91 को लोगों ने जाम कर दिया। उसके बाद भाग रहा दो बदमाशों को बाइक के साथ पकड़ लिया। जबकि एक बदमाश भागने में सफल रहा। मौके पर ग्रामीणों ने थानाध्यक्ष सियावर मंडल को जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस पदाधिकारी व सशस्त्र पुलिस बल के साथ थानाध्यक्ष केवटगामा गांव पहुंचकर दोनों बदमाशों को हिरासत में ले लिया। उसके पास से छीनतई के 2500 रुपया व दवाई भी जब्त कर लिया। पकड़ा गया दोनों बदमाश सदर थाना मधेपुरा के वार्ड संख्या 12 निवासी मु.कामरान व वार्ड संख्या 13 निवासी मु.रोनिक्स है। फरार बदमाश का पता लगाया जा रहा है। थानाध्यक्ष ने बताया कि संतोष कुमार के आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर बदमाशों को जेल भेज दिया गया है।

    No comments

    Total Pageviews

    Followers