मधेपुरा/घैलाढ: जनाधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने की बैठक - ETV BIHAR NEWS
  • Breaking News

    मधेपुरा/घैलाढ: जनाधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने की बैठक


    घैलाढ जनाधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने की बैठक

    रामानंद कुमार ब्यूरो रिपोर्ट मधेपुरा

    मधेपुरा घैलाढ : जन अधिकार पार्टी के प्रदेश सचिव रामकुमार यादव के नेतृत्व में प्रखंड मुख्यालय के एक निजी स्कूल में एक कार्यकर्ता बैठक सह मिलन समारोह का आयोजन किया गया. इस बैठक में मुख्य अतिथि पार्टी के जिला अध्यक्ष सह प्रदेश अध्यक्ष नुतन सिंह, प्रखंड अध्यक्ष बिलटू यादव एवं प्रदेश उपाध्यक्ष देवराज अर्ष उर्फ अजित बिहारी थे.

    बैठक में कई पंचायतों से जुड़े विभिन्न मुद्दों को उजागर किया गया. बैठक में सर्वप्रथम जिला अध्यक्ष सह प्रदेश अध्यक्ष नुतन सिंह ने कही की जिले भर बाढ़ से प्रभावित जनता के हित में आवाज़ उठाती रही हूँ उन्होंने इशारा करते हुए कही की हमेशा से घैलाढ प्रखंड सहित जिले के समस्त पंचायतों के जनता के साथ सौतेला व्यवहार किया गया है. साथ ही मूल अधिकारों से दूर रखा गया है.
    प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा 2019 में आई बाढ़ से पीड़ित परिवार को अब तक कोई मुआवजा नहीं मिला.वही जनाधिकार पार्टी के सक्रिय नेता त्रिभुवन यादव ने कहा पीडीए गठबंधन के जाप जाप सुप्रीमो राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव अपार मतों से जीतेंगे और मधेपुरा की बदहाली सूरत को जगाने की काम करेंगे हम सभी कार्यकर्ता सक्रिय रुप से पूरे मधेपुरा विधानसभा में जनता से मिलकर जनता की हर समस्या परेशानियों को दूर करने का काम करेंगे मधेपुरा विधानसभा से पीडीए गठबंधन जाप सुप्रीमो राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव की जीत ही नहीं हम मधेपुरा विधानसभा जनता की जीत होगी जाप  सुप्रीमों जीतने के बाद ही मधेपुरा विधानसभा की हर समस्या से अवगत करने का काम करेंगे पहली समस्या स्वास्थ्य व्यवस्था, शिक्षा व्यवस्था, प्रखंड मुख्यालयों की लचर व्यवस्था, किसानों की समस्या, छात्रों की समस्या दूर करने का काम करेंगे इस मौके जिला परिषद प्रतिनिधि बीके आर्यन, खोखा यादव, देवराज अर्ष उर्फ अजित बिहारी, बिल्टू यादव, त्रिभुवन यादव, रोशन कुमार, रामकुमार यादव नूतन सिंह व पार्टी के नेता साथ-साथ सैकड़ों से भी अधिक युवा एवं स्थानीय ग्रामीण मौजूद थे.

    No comments

    Total Pageviews

    Followers