पूर्णियां:दुर्गा पूजा का चंदा नहीं देने पर पूर्णिया में बिजली विभाग के बड़ा बाबू ने ठेकेदार को बुरी तरह पीटा - ETV BIHAR NEWS
  • Breaking News

    पूर्णियां:दुर्गा पूजा का चंदा नहीं देने पर पूर्णिया में बिजली विभाग के बड़ा बाबू ने ठेकेदार को बुरी तरह पीटा





    पूर्णिया। बिजली विभाग के एनबीपीडीसीएल कार्यालय में कार्यरत बड़ा बाबू संतोष कुमार सिंह ने बुधवार की रात मामूली बात पर दबंगई दिखाकर एक संवेदक की जमकर पिटाई कर दी। बड़ा बाबू की पिटाई से गंभीर रूप से घायल आरआरएफ (ग्रामीण रेवेन्यू फ्रेंचाइजी) के संवेदक ततमा टोली वार्ड नंबर 24 निवासी संजय कुमार निराला सदर अस्पताल में भर्ती है। उसके सिर और शरीर के अन्य हिस्से पर गहरा चोट है। पीडि़त संवेदक ने इस संबंध में केहाट थाना में आवेदन देकर दुर्गा पूजा एवं मंदिर निर्माण के लिए बड़ा बाबू द्वारा मांगे गए चंदा कि पूरी राशि देने से इंकार करने पर पिटाई का आरोप लगाया है। मामले की जानकारी मिलने पर विद्युत अधीक्षण अभियंता सीताराम पासवान ने विद्युत कार्यपालक पदाधिकारी पूर्वी और पश्चिमी को जांच का निर्देश दिया है।

    पीडि़त संवेदक ने थाना में आवेदन देकर कहा कि कार्यालय के पश्चिमी क्षेत्र में कार्यरत बड़ा बाबू संतोष कुमार से मिलने वे बुधवार की रात बिजली कालोनी गए थे। इस दौरान वहां जेएलएम टिक्कू कुमार ङ्क्षसह सहित अन्य लोग मौजूद थे। वहां पहुंचने पर बड़ा बाबू ने दुर्गा मंदिर निर्माण के लिए 50 हजार रुपये की मांग रख दी। उन्होंने 11 हजार रुपये देने की बात कही तो उसने धमकी देते हुए रंगदारी के तौर पर दो लाख रुपये वसूल लेने की बात कही। इस दौरान धमकी देते हुए कहा कि जब अधीक्षण अभियंता सिताराम पासवान एक लाख रुपये दिए हैं तो तुमको कैसे छोड़ देंगे। इसी बात के दौरान बड़ा बाबू संतोष कुमार ने लोहे का रड़ उठाकर उसके सिर पर हमला कर दिया। वहां मौजूद टिक्कू ङ्क्षसह सहित अन्य अज्ञात व्यक्ति ने उसकी पिटाई कर अधमरा कर दिया। उसके गले से दो भर का सोने का चेन एवं कलेक्शन का 12 हजार रुपये भी छीन लिया। कुछ देर बाद होश में आने पर वो घर वालों को फोन कर घटना की जानकारी दी। सूचना पर पहुंचे स्वजन ने उसे घायल अवस्था में उठाकर इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। उन्होंने जानलेवा हमला करने वाले पर कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

    No comments

    Total Pageviews

    Followers