सहरसा/Bihar Polls: बेटे के खिलाफ चुनाव प्रचार करते नजर आएंगे LJP सांसद महबूब अली कैसर, जानें- क्या है पूरा मामला? - ETV BIHAR NEWS
  • Breaking News

    सहरसा/Bihar Polls: बेटे के खिलाफ चुनाव प्रचार करते नजर आएंगे LJP सांसद महबूब अली कैसर, जानें- क्या है पूरा मामला?





    सहरसा: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मी तेज हो गई है. इस बार कई सीट ऐसे हैं जहां पिता अपने बेटे के समर्थन में खड़े और उन्हें जितने के लिए सारी ताकत झोंक दी है. वहीं सहरसा जिले के सिमरीबख्तियारपुर विधानसभा सीट पर कहानी कुछ अलग है. इस सीट पर पिता अपने बेटे के खिलाफ चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं. दरअसल, खगड़िया लोकसभा से लोजपा सांसद महबूब अली कैसर इस चुनाव में पार्टी धर्म और पुत्र धर्म के बीच फंस गए हैं.


    एलजेपी के स्टार प्रचारक हैं मेहबूब अली कैसर


    दरअसल, सहरसा जिले के सिमरीबख्तियारपुर विधानसभा सीट से राजद ने खगड़िया के लोजपा सांसद महबूब अली कैसर के पुत्र यूसुफ सलाउद्दीन को उम्मीदवार बनाया है.

    जबकि, लोजपा ने सिमरीबख्तियारपुर विधानसभा सीट से संजय सिंह को अपना उम्मीदवार बनाया है. वहीं, लोजपा के स्टार प्रचारक की लिस्ट में खगड़िया सांसद महबूब अली कैसर का भी नाम है.




    बेटे के खिलाफ करेंगे चुनाव प्रचार




    अब महबूब अली कैसर के कंधे पर पार्टी उम्मीदवार के चुनाव प्रचार की जिम्मेदारी है. ऐसे में वो सिमरीबख्तियारपुर से पार्टी उम्मीदवार संजय सिंह का प्रचार करते नजर आएंगे, जो उनके बेटे के खिलाफ चुनावी मैदान में हैं. इस संबंध में सिमरीबख्तियारपुर विधानसभा सीट से लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने कहा कि सांसद महोदय पहले पार्टी का होगें तब किसी और के होंगे. पार्टी ने उन्हें स्टार प्रचारक बनाया है और हमने पार्टी से अनुरोध किया है कि मैं जब नामांकन दाखिल करूंगा तो वह मेरे नामांकन में शामिल रहें.

    No comments

    Total Pageviews

    Followers