बड़ी खबर/Bihar News:रेड लाइट एरिया में छापेमारी,तीन महिला संचालिका, चार नाबालिग बच्ची, तीन पुरुष ग्राहक और एक पुरुष संचालक को किया गया गिरफ्तार। purnea news - ETV BIHAR NEWS
  • Breaking News

    बड़ी खबर/Bihar News:रेड लाइट एरिया में छापेमारी,तीन महिला संचालिका, चार नाबालिग बच्ची, तीन पुरुष ग्राहक और एक पुरुष संचालक को किया गया गिरफ्तार। purnea news





    पूर्णिया। बनमनखी थाना क्षेत्र के आम्रपाली स्थित रेड लाइट क्षेत्र में रविवार की देर रात गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस, चाइल्ड लाइन और एनजीओ ने संयुक्त छापेमारी की। बनमनखी एसडीपीओ विभाष कुमार के नेतृत्व में की गई छापेमारी में तीन महिला संचालिका, चार नाबालिग बच्ची, तीन पुरुष ग्राहक और एक पुरुष संचालक को गिरफ्तार किया गया। जबकि हिरासत में लिए गए चार नाबालिग को चाइल्ड लाइन के हवाले किया गया। गिरफ्तार तीन ग्राहक में दो पूर्णिया के एवं एक पश्चिम बंगाल का है। तीन महिला संचालिका में नजमा खातुन उम्र 35 वर्ष, साहिला परवीन 45 वर्ष और शमा परवीन 45 वर्ष शामिल हैं जबकि पुरुष संचालक सुधीर राय को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।



    चाइल्ड लाइन के काउंसिलिग में एक तेरह वर्षीय नाबालिग बच्ची ने बताया कि वह समस्तीपुर जिले की रहने वाली है। उसके मामा उसे बहला फुसलाकर घर से यहां लाया और नूर आलम के हाथों बेचकर उसे देह व्यापार के दलदल में धकेल दिया। उसे बेहोशी की दवा एवं मारपीट जैसी यातना देकर देह व्यापार कराया जाता था।

    छापेमारी के दौरान काफी मात्रा में सेक्सवर्धक दवा, कंडोम आदि बरामद किया गया है। छापेमारी में बनमनखी थानाध्यक्ष मेराज हुसैन, चाइल्ड लाइन के मो शहजादा हसन, खुश्बू रानी के अलावा महिला पुलिस पदाधिकारी एवं पुरुष बल के जवान शामिल शामिल थे।

    No comments

    Total Pageviews

    Followers