बड़ी खबर/Bihar News: वाहन चेकिंग के दौरान 67 लाख रुपये बरामद, पुलिस ने दो शख्स को किया गिरफ्तार - ETV BIHAR NEWS
  • Breaking News

    बड़ी खबर/Bihar News: वाहन चेकिंग के दौरान 67 लाख रुपये बरामद, पुलिस ने दो शख्स को किया गिरफ्तार


    समस्तीपुर: बिहार विधानसभा चुनाव में किसी भी प्रकार की गड़बड़ी को रोकने के जिला प्रशासन की ओर से लगातार अभियान चलाया जा रहा है. इसी क्रम में मंगलवार को उजियारपुर के उड़नदस्ता पदाधिकारी सह सीओ संजय कुमार महतो पुलिस अधिकारियों के साथ मिलकर एनएच-28 पर सघन वाहन जांच अभियान चला रहे थे.


    बैग से मिले लाखों रुपये


    इसी दौरान एनएच से गुजर रही एक बोलेरो को जांच के लिए रोका गया. तलाशी के दौरान पुलिसकर्मी को गाड़ी से एक बैग मिला जिसकी तलाशी लेने पर उसमें से 67 लाख 60 हजार 6 सौ रुपये बरामद हुए, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया.

    साथ ही बोलेरो में बैठे दो लोगों को भी हिरासत में ले लिया.


    हिरासत में लिए गए शख्स ने कही यह बात


    बोलेरो में कैश के साथ बैठे दोनों शख्स की पहचान जिले के लोहागीर गांव निवासी लक्ष्मी यादव और पुसा थाना क्षेत्र के महमदा गांव निवासी मनोज कुमार सिंह के रूप में की गयी है. दोनों युवकों का कहना है कि वह लोग कैश कस्टोडियन हैं, उनका काम है बैंकों से पैसा लेकर एटीएम में डालना. इसी सिलसिले में वह एक्सिस बैंक से पैसा लेकर दलसिंहसराय के एटीएम में पैसा डालकर वापस समस्तीपुर जा रहे थे, इसी दौरान पदाधिकारियों द्वारा गाड़ी की जांच की गयी.


    कागजात होने की कही बात


    कस्टोडियन ने बताया कि उनके पास कैश से संबंधित सारे कागजात हैं. जबकि सीओ ने बताया कि कैश लेकर जा रहे युवकों से प्राप्त कागजात के आधार पर छानबीन की जा रही है. जब्त की गयी इस राशि को जिलास्तरीय अभ्यर्थी व्यय कोषांग को सुपुर्द कर दिया गया है, जहां से जांचोपरांत आगे की कार्रवाई की जाएगी.

    No comments

    Total Pageviews

    Followers