बड़ी खबर/Bihar News:पुलिस ने 274 कार्टून शराब के साथ पांच लोगों को किया गिरफ्तार - ETV BIHAR NEWS
  • Breaking News

    बड़ी खबर/Bihar News:पुलिस ने 274 कार्टून शराब के साथ पांच लोगों को किया गिरफ्तार



    अररिया। सोमवार को नरपतगंज थानाध्यक्ष एमए हैदरी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर नरपतगंज फोरलेन एनएच 57 पर ट्रक पर लदा 274 कार्टून अंग्रेजी शराब बरामद कर लिया। जबकि इस कार्रवाई के दौरान पुलिस ने ट्रक चालक तस्कर सहित पांच व्यक्ति को गिरफ्तार कर किया है। जहां थाना परिसर में सभी बिदुओं पर पूछताछ किया जा रहा है। जानकारी मिलने पर फारबिसगंज अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गौतम कुमार ने भी नरपतगंज थाना पहुंचकर जब्त शराब मामले में जानकारी लेते हुए गिरफ्तार लोगों से पूछताछ किया। जानकारी अनुसार ट्रक संख्या एनएल 01एई/ 1651 से ट्रक चालक पश्चिम बंगाल के दालकोला से फुलपरास ट्रक के अंदर लगभग पांच सौ बोरी नमक के अंदर छुपा कर 274 कार्टून अंग्रेजी शराब लेकर जा रहा था की गुप्त सूचना के आधार पर नरपतगंज थानाध्यक्ष के नेतृत्व में पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए नरपतगंज फोरलेन एनएच 57 से ट्रक सहित दो को गिरफ्तार कर लिया।

    इसके बाद पुलिस ने नाटकीय ढंग से शराब के आगे आगे चल रहे स्विफ्ट गाड़ी संख्या डीएल जेडबी 4383 सहित उसपर सवार चालक सहित तीन शराब माफिया सहित पांच को गिरफ्तार कर थाना लाया। जहां शराब जांच के दौरान रॉयल स्टेज 22 कार्टून , आईबी 32 ,कार्टून एवं एमसी 220 कार्टून सहित 2466 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद कर लिया गया। गिरफ्तार सभी पांचों से पूछताछ के दौरान कई अहम जानकारी पुलिस को दी। गिरफ्तार ट्रक चालक में मोतिहारी जिले के चालक दीपनारायण हाजरा पिता भूटन हाजरा, इस्लामपुर रायगंज के खलासी में संदीप सिंह पिता कैलाश दास, स्विफ्ट पर सवार सुपौल जिले के किशनपुर बेलाही के चालक जयप्रकाश चौधरी पिता बीके चौधरी, सुपौल जिले के प्रतापपुर त्रिवेणीगंज के बिट्टू राजा पिता लक्ष्मण भगत एवं किशनपुर सुपौल के जयप्रकाश चौधरी पिता नागेश्वर चौधरी शामिल है।

    बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर नरपतगंज क्षेत्र में शराब की बड़ी खेप का जब्त होना पुलिस के लिए बड़ी उपलब्धि मानी जा रही है। थानाध्यक्ष एमए हैदरी ने बताया कि संभावित प्रत्याशियों द्वारा चुनाव में मतदाताओं को लुभाने के लिए देशी शराब को परोसने की परंपरा रही है। इसी के मध्य नजर नेपाल एवं पश्चिम बंगाल से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब का खेप बिहार में लाया जा रहा है। गिरफ्तार पांचों शराब तस्कर को न्यायिक हिरासत में अररिया भेज दिया गया है।

    No comments

    Total Pageviews

    Followers