मधेपुरा/Bihar Election:शरद यादव की बेटी सुभाषिनी ने बिहारीगंज से किया नामांकन, लोगों से की जनसमर्थन की अपील - ETV BIHAR NEWS
  • Breaking News

    मधेपुरा/Bihar Election:शरद यादव की बेटी सुभाषिनी ने बिहारीगंज से किया नामांकन, लोगों से की जनसमर्थन की अपील





    मधेपुरा: बिहार के मधेपुरा जिले के बिहारीगंज विधानसभा से महागठबंधन की प्रत्याशी के रूप में कांग्रेस में हाल ही में शामिल हुई शरद यादव (Sharad Yadav) की पुत्री सुभाषिनी यादव ने आज अपना नामांकन दाखिल किया.

    इस मौके पर उदाकिशुनगंज के एसबीजेएस हाई स्कूल के मैदान में चुनावी जनसभा का आयोजन किया गया जिसमे आरजेडी नेता आलोक मेहता, कांग्रेस के बिहार प्रदेश प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल के अलावे कई नेताओं ने भाग लिया.

    अपने चुनावी संबोधन में प्रत्याशी सुभाषिनी यादव ने खुद को बिहारीगंज की बेटी बताते हुए लोगों से जनसमर्थन मांगा. उन्होंने कहा कि देश और राज्य में चुनावी जुमलेबाजी बहुत हो चुकी है. अब एक बार युवा नेतृत्व पर विश्वास करने की जरूरत है.

    उन्होंने बिहार के विकास और युवाओं के रोजगार के लिए लोगों से महागठबंधन को वोट देने की अपील की. बता दें कि शरद यादव की बेटी सुभाषिनी यादव हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुई थीं. पिता शरद यादव का स्वास्थ्य खराब होने के बाद सुभाषिनी यादव ने राजनीति में अपनी दावेदारी पेश की है.

    अब देखना यह है कि क्या पिता की तरह सुभाषिनी यादव को मधेपुरा की जनता राजनीति में आशीर्वाद देती है या नहीं.

    No comments

    Total Pageviews

    Followers