Bihar Election 2020:बिहार चुनाव में उतरे 'डुप्‍लीकेट मोदी',बोले-जीता तो सीएम बनने की कोशिश करूंगा - ETV BIHAR NEWS
  • Breaking News

    Bihar Election 2020:बिहार चुनाव में उतरे 'डुप्‍लीकेट मोदी',बोले-जीता तो सीएम बनने की कोशिश करूंगा





    पीएम मोदी के हमशक्ल अभिनंदन भी बिहार के चुनावी मैदान में हैं। वह गोपालगंज जिले की हथुआ सीट से उम्मीदवार हैं। खास बात यह है कि इस बार उन्होंने विधायकी के साथ-साथ सीएम पद के लिए भी ताल ठोंक दी है। अभिनंदन कहते हैं कि विधायक बनने के बाद वह सीएम भी बन सकते हैं।

    पीएम मोदी जैसी शक्ल सूरत वाले अभिनंदन ने हथुआ विधानसभा सीट से अपना नामांकन कर दिया है। वह कहते हैं कि उनकी लड़ाई विकास की लड़ाई है। चुनाव जीतने के बाद वह पटना जाएंगे और सीएम बनने की कोशिश करेंगे। अभिनंदन कहते हैं कि उन्हें सीएम बनने का मौका मिला तो बिहार का खूब विकास करेंगे। साथ ही जनता के पैर छूकर आशीर्वाद भी लेंगे। अमीरी और गरीबी के फासले को दूर करेंगे।

    पीएम मोदी से अपनी शक्ल मिलने के सवाल पर अभिनंदन ने पिछले लोकसभा चुनाव में लखनऊ सीट से राजनाथ सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ा था। मूल रूप से वह यूपी के सहारनपुर जिले के रहने वाले हैं। उनका ससुराल गोपालगंज के फुलवरिया प्रखंड के सवनाहा गांव में है, जहां ससुराल में उन्हें नववरसा की जमीन मिली हुई है। यही रहते है। हथुआ से उम्मीदवारी के बारे में वह कहते हैं कि उनकी सीधी लड़ाई समाज कल्याण मंत्री रामसेवक सिंह है। रामसेवक सिंह हथुआ से चार बार से विधायक हैं। इस बार वह पांचवीं बार इस सीट से चुनाव में उतरे हैं। यह जदयू की यह परम्परागत सीट रही है।

    No comments

    Total Pageviews

    Followers