Bihar Election 2020: तीन साल में बिहार को दुनिया का नंबर 1 राज्य नहीं बनाया तो दुबारा नहीं मांगूंगा वोट: पप्पू - ETV BIHAR NEWS
  • Breaking News

    Bihar Election 2020: तीन साल में बिहार को दुनिया का नंबर 1 राज्य नहीं बनाया तो दुबारा नहीं मांगूंगा वोट: पप्पू





    गया: गया के शेरघाटी विधानसभा क्षेत्र के आमस हाई स्कूल के मैदान में शनिवार दोपहर जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि 3 साल में बिहार को दुनिया का नंबर 1 राज नहीं बनाया तो दोबारा वोट नहीं मांगने आएंगे। उन्होंने कहा कि अगर बिहार में प्रगतिशील लोकतांत्रिक गठबंधन की सरकार बनती है तो 6 माह के अंदर लोकपाल विधेयक पारित किया जाएगा। उक्त विधेयक में बिहार के मुख्यमंत्री भी दायरे में होंगे। 

    हमारी लड़ाई समाजवाद की नहीं, मानवतावाद की है

    आगे पप्पू यादव ने कहा कि सच्चर कमेटी की वास्तविक रिपोर्ट लागू होगी। गरीबों को मिलने वाली हर पेंशन की राशि कम से कम 3000 होगी। इंटर पास छात्र-छात्राओं के लिए स्कूटी और छात्रों के लिए मोटरसाइकिल दी जाएगी। उन्होंने कहा कि हमारी लड़ाई समाजवाद की नहीं है हमारी लड़ाई मानवतावाद की है। यहां हर कोई बराबरी के दृष्टिकोण से अपना हक और अधिकार प्राप्त करेगा।


    हर सुख दुख की घड़ी में पप्पू आपके साथ 

    पप्पू यादव ने बताया कि दशरथ मांझी के परिवार को प्रतिमाह 8000 रुपये भेजता हूं। हर सुख दुख की घड़ी में पप्पू आपके साथ है। चाहे कोरोना काल में मजदूरों को विभिन्न प्रदेशों से बिहार लाने की बात हो या मुजफ्फरपुर में 14 साल की बेटी के साथ हुए दुष्कर्म की लड़ाई लड़ने की हो। हर मोर्चे पर पप्पू यादव आपके साथ खड़ा है और रहेगा। उन्होंने कहा कि 76 दिन तक घर से हमारे नेता बाहर नहीं निकले। पप्पू यादव लोगों के बीच जाकर उनके दुख दर्द में शामिल हुआ। बाढ़ आई तो ट्रैक्टर से पैदल चलकर उनके घर तक पहुंचाया और लोगों को दो वक्त की रोटी पहुंचाई। अगर आप आशीर्वाद देते हैं तो वादा करता हूं कि 3 साल बनाम 30 साल का एक रिकॉर्ड दर्ज करूंगा।


    वजीरगंज में बोले पप्पू, तीन महीने में अपराधियों का बिहार से कर दूंगा सफाया 

    वजीरगंज में भी पप्पू यादव ने बिहार विधानसभा चुनाव में जीत दिलाने की बात कही। इसके लिए उन्होंने जनता से कई वायदे किए। उन्होंने कहा कि चुनाव जितने पर बिहार से अपराध खत्म कर दूंगा। वजीरगंज की बेटी स्कूटी पर सवार निडर होकर गया तक जा पाएगी। यदि बिहार की बेटी को कोई छेड़ेगा तो अपराधी जिंदा रहेगा या फिर मैं। साथ ही उन्होंने कहा कि हर गरीब को 300 और 500 रुपये पेंशन नहीं बल्कि 3000 रुपये पेंशन दी जाएगी ऐसी व्यवस्था करूंगा। बता दें कि पप्पू यादव वजीरगंज में उड़नखटोले पर सवार होकर आए थे। उनको सुनने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुँचे थे।

    No comments

    Total Pageviews

    Followers