बड़ी खबर/Bihar Chunav: चुनावी सभा में CM को चोर कहने के बाद,अब एक युवक ने CM पर फेंका पत्थर, सुरक्षाकर्मियों ने दबोचा - ETV BIHAR NEWS
  • Breaking News

    बड़ी खबर/Bihar Chunav: चुनावी सभा में CM को चोर कहने के बाद,अब एक युवक ने CM पर फेंका पत्थर, सुरक्षाकर्मियों ने दबोचा



    गया. बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly elections) के प्रचार के क्रम में कई नेताओं को इन दिनों मतदाताओं के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है. समस्तीपुर में प्रदेश के मंत्री महेश्वर हजारी का मामला अभी गर्म ही है कि इसी बीच आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) की चुनावी सभा में एक युवक द्वारा पत्थर फेंके जाने की घटना सामने आई है. घटना गया के अतरी में स्थित टेटुआ की है, जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जेडीयू प्रत्याशी मनोरमा देवी (JDU Candidate Manorma Devi) के समर्थन में चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे. सभा के दौरान ही एक युवक ने नीतीश को लक्ष्य कर मंच की तरफ पत्थर फेंका. हालांकि पत्थर मंच से पहले ही गिर गया.

    सीएम की सभा में पत्थर फेंकने वाले युवक को सुरक्षाकर्मियों ने तत्काल धर दबोचा और पुलिस के हवाले कर दिया. हालांकि बाद में जेडीयू प्रत्याशी मनोरमा देवी के कहने पर पुलिस ने आरोपी युवक को छोड़ दिया.

    चुनाव प्रचार के क्रम में सीएम नीतीश की सभा में युवक द्वारा पत्थर फेंके जाने की घटना से अतरी के टेटुआ में स्थित सभास्थल पर कुछ देर के लिए अफरा-तफरी मच गई. हालांकि पत्थर फेंकने वाले युवक को तत्काल सीएम के सुरक्षाकर्मियों ने दबोच लिया था. अफरा-तफरी के बीच युवक तेज आवाज में कुछ बोलने की भी कोशिश कर रहा था. हालांकि सुरक्षाकर्मियों की गिरफ्त में आने के बाद माहौल को शांत करा लिया गया. बाद में अतरी से जेडीयू प्रत्याशी मनोरमा देवी के कहने पर स्थानीय पुलिस ने युवक को छोड़ दिया.

    तेजस्वी यादव भी पहुंचे गया
    सीएम नीतीश कुमार के अलावा आज गया जिला के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में महागठबंधन के उम्मीदवार के पक्ष में सभा करने तेजस्वी यादव भी पहुंचे. तेजस्वी यादव ने गया जिले की 4 विधानसभा क्षेत्रों में ताबड़तोड़ चुनावी सभाओं को संबोधित किया. उन्होंने वजीरगंज, बाराचट्टी और बेलागंज में चुनावी सभा को संबोधित किया. वहीं गुरुआ विधानसभा क्षेत्र में राजद प्रत्याशी विनय यादव के पक्ष में भी सभा की. गुरुआ विधानसभा क्षेत्र में तेजस्वी यादव के आगमन को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे. जिला पुलिस के अलावा सीआरपीएफ के जवान भी मुस्तैद थे.

    No comments

    Total Pageviews

    Followers