मधेपुरा। विधानसभा 73 से साहू समाज के निर्भीक शाहसिक एवं गरीबों को हर संभव मदद करने वाले निर्दलीय प्रत्याशी 20 को करेंगे पर्चा दाखिल - ETV BIHAR NEWS
  • Breaking News

    मधेपुरा। विधानसभा 73 से साहू समाज के निर्भीक शाहसिक एवं गरीबों को हर संभव मदद करने वाले निर्दलीय प्रत्याशी 20 को करेंगे पर्चा दाखिल


    मधेपुरा विधानसभा। 73 से साहू समाज के निर्भीक शाहसिक एवं गरीबों को हर संभव मदद करने वाले निर्दलीय प्रत्याशी उम्मीदवार के रूप में 20 अक्टूबर को अपना पर्चा दाखिल करेंगे.
    बातचीत में कहा कि व्यवस्था परिवर्तन के लिए चुनावी मैदान में आया हूँ.अपना करार पत्र जारी कर चुका हूँ जिसे हर कीमत पर लागू करूँगा और क्षेत्र में विकास की गंगा बहेगी .उन्होंने कहा पूर्व से क्षेत्र के कार्य में तल्लीन रहा हूँ जिससे लोगों का खूब समर्थन मिल रहा है.कहा निवर्तमान विधायक जी के फर्जी विकास से लोग थक चुके है ,उनके द्वारा किये गये विकास में उनकी ही गाडी फंस जा रही है.लोगों के द्वारा कहे जाने पर वो उल्टे उन्हें ही डांटते है .इस तरह के विकास से लोग उब चुके है .

    उन्होंने खुद को क्षेत्र का सबसे मजबूत उम्मीदवार बताते हुए कहा कि वो दिन अब ढल चुका जब लोग बाहुबल ,धनबल ,जाती आदि देखकर मतदान करते थे लेकिन अब लोग शिक्षित लोग को चुनेंगे जो उनकी आवाज विधानसभा में बुलंद कर पायेंगे .उन्होंने कहा भारी बहुमत से जीत हासिल होगी .लोगों ने मन बना लिया है उनको नेता नही चाहिए उन्हें सेवा करने वाला बेटा चाहिए.

    No comments

    Total Pageviews

    Followers