ब्रेकिंग/SSR Death: सुशांत सिंह मौत मामले में सलमान खान सहित आठ को नोटिस, 7 अक्टूबर को कोर्ट में उपस्थित होने का आदेश - ETV BIHAR NEWS
  • Breaking News

    ब्रेकिंग/SSR Death: सुशांत सिंह मौत मामले में सलमान खान सहित आठ को नोटिस, 7 अक्टूबर को कोर्ट में उपस्थित होने का आदेश




    मुुजफ्फरपुर। Sushant Singh Rajput Death: फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले को लेकर दाखिल पुनरीक्षण वाद पर जिला जज अनिल कुमार सिन्हा के काेर्ट में शुक्रवार को सुनवाई हुई। जिला जज ने इस मामले में आरोपित बनाए गए फिल्म अभिनेेता सलमान खान, फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, शाजिद नाडियावाला, संजय लीला भंसाली, भूषण कुमार, एकता कपूर व दिनेश विजयान को नोटिस जारी किया है। सभी आरोपितों को सात अक्टूबर को स्वयं अथवा अपने अधिवक्ता के माध्यम से उपस्थित होकर अपना पक्ष पेश करने का आदेश दिया है। न्यायालय में उपस्थित नहीं होने की एक पक्षीय सुनवाई कर आदेश पारित किए जाने की बात नोटिस में कही गई है।

    परिवाद खारजि होने पर दाखिल किया पुनरीक्षण वाद

    फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले को लेकर अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने 17 जून को मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी (सीजेएम) मुकेश कुमार के कोर्ट में परिवाद दाखिल किया था। इसमें आरोप लगाया था कि आरोपितों ने साजिश रच कर सुशांत सिंह राजपूत का बहिष्कार किया और उन्हें खुदकशी के लिए उसकाया। इसकी सुनवाई के बाद सीजेएम ने क्षेत्राधिकार से बाहर बताते हुए परिवाद को खारिज कर दिया। सीजेएम के इस आदेश के खिलाफ अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने 14 अगस्त को जिला जज के कोर्ट में पुनरीक्षण वाद दाखिल किया था। जिला जज ने इस पुनरीक्षण वाद को सुनवाई के लिए स्वीकार कर लिया था।

    No comments

    Total Pageviews

    Followers