बिहार में बर्बरता: प्रेमी युगल को ग्रामीणों ने सुनाई `तालिबानी सजा`, प्राइवेट पार्ट को गर्म रॉड से जलाया - ETV BIHAR NEWS
  • Breaking News

    बिहार में बर्बरता: प्रेमी युगल को ग्रामीणों ने सुनाई `तालिबानी सजा`, प्राइवेट पार्ट को गर्म रॉड से जलाया




    इस फरमान के तहत जोड़े को नग्न कर उनके प्राइवेट पार्ट को गर्म रॉड से जला दिया गया. इसके साथ ही सामूहिक दुष्कर्म की वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया.


    पटना: बिहार (Bihar) के कटिहार (Katihar) में पकड़े गए प्रेमी जोड़े पर यातनाओं की वीभत्स तस्वीरें सामने आई हैं. घटना बीते सोमवार की है, जब आदिवासी टोले के ग्रामीणों ने अवैध संबंध बनाते एक प्रेमी जोड़े को पकड़ लिया और उनके नाम तालिबानी सजा का फरमान जारी कर दिया. इस फरमान के तहत जोड़े को नग्न कर उनके प्राइवेट पार्ट को गर्म रॉड से जला दिया गया. इसके साथ ही सामूहिक दुष्कर्म कर वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया.


    प्रेमी युगल के हाथ-पैर बांधकर रातभर की पिटाई
    घटना सोमवार देर रात की है, जब दूसरे गांव का प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने कालीबाड़ी के आदिवासी टोला पहुंचा था. बताया जा रहा है कि ग्रामीणों को प्रेमी जोड़े के मिलने की भनक पहले ही लग चुकी थी और दोनों को रंगे हाथ पकड़ने के लिए वो मौका ढूंढ रहे थे. लेकिन उस रात ग्रामीणों को मौका मिल गया और जैसे ही प्रेमी युगल प्रेम संबंध में संलिप्त हो गए वैसे ही ग्रामीण ने उन पर हमला कर दिया और दोनों के हाथ-पैर बांधकर रातभर पिटाई की.



    Advertisingये भी पढ़ें:- UP: विवादित जमीन पर कब्जा रोकने गए पूर्व विधायक की लाठियों से मार-मारकर की हत्या



    ग्रामीणों ने दी तालिबानी सजा
    इतना ही नहीं सुबह होती ही दोनों के सिर मुड़वा दिए गए और उन्हें इसी अवस्था में पूरे गांव में घुमाया गया. लेकिन बात यहीं खत्म नहीं हुई. इसके बाद ग्रामीणों ने प्रेमी युगल को नग्न किया और दोनों के प्राइवेट पार्ट्स को लोहे के गर्म रॉड से जला दिया. इसके साथ ही ग्रामीणों द्वारा युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म भी किया गया और इसकी तस्वीरें भी बनाई गईं. इस दौरान कई लोग मौजूद थे, लेकिन कोई कुछ नहीं बोला. सभी अपने-अपने फोन में वीडियो बनाने लगे ताकि उसे वायरल किया जा सके.


    50 हजार रुपये का जुर्माना भी वसूला
    इतनी सजा देने के बाद भी पंचायत का फैसला पूर्ण नहीं हुआ तो 50 हजार का जुर्माना भी लगाया दिया. पीड़ित पक्ष के लोग 50 हजार रुपया जुर्माना देकर किसी तरह प्रेमी युगल की जान बचाकर अपने साथ ले गए. इस वक्त पीड़ित युवक का अस्पताल में इलाज चल रहा है. आदिवासियों का तालिबानी फरमान मानवता के रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो देख पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और अब पुलिस वायरल वीडियो में दिख रहे लोगों की पहचान करने कर 24 घंटे के अंदर सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कह रही है.

    No comments

    Total Pageviews

    Followers