सहरसा/बाइक लूटने के दौरान ससुराल आ रहे युवक को मारी गोली - ETV BIHAR NEWS
  • Breaking News

    सहरसा/बाइक लूटने के दौरान ससुराल आ रहे युवक को मारी गोली



    कोशी लाइव न्यूज़ के लिए क्लिक कीजिए और पढ़िये दिनभर की बड़ी खबरें।
    सहरसा। मधेपुरा जिले के अरार ओपी स्थित बभनगामा से पतरघट के कपसिया स्थित अपने ससुराल जा रहे एक बाइक सवार युवक को बदमाशों ने बाइक लूटने के दौरान गोली मारकर जख्मी कर दिया।

    जानकारी के मुताबिक, बदमाशों ने धबौली तेरासी महादलित बस्ती के समीप युवक के बायें पैर में गोली मार दी और बाइक लूटकर फरार हो गया। हालांकि गोली चलने की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों ने जख्मी युवक को स्थानीय पीएचसी पहुंचाया। उधर, चिकित्सकों ने युवक को खतरे से बाहर बताया है।

    जख्मी युवक ने बताया कि दो माह पूर्व कपसिया निवासी पांचू मुखिया की पुत्री से उसकी शादी हुई थी। वो अपनी बाइक से ससुराल आ रहे थे कि तेरासी महादलित बस्ती से आगे बढ़ने पर एक पुलिया के समीप एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने ओवरटेक कर उसे रोक लिया। उनमें से एक ने रिवाल्वर से हवा में फायर कर मुझसे बाइक की चाबी छीन ली और चाबी धान के खेत में फेंककर भागने लगा। इस दौरान बदमाशों ने उसके पैर में गोली मार दी। इससे वह वह गिर पड़ा। बदमाशों ने मोबाइल सहित एक हजार नकदी लूटकर कपसिया बस्ती की ओर फरार हो गया। यह सूचना मिलते ही ओपी अध्यक्ष अजीत कुमार, सअनि हरिशंकर चौधरी घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

    No comments

    Total Pageviews

    Followers