सहरसा: अपनी उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाने के लिए BJP ने ग्रामीण इलाकों में डिजिटल रथ किया रवाना - ETV BIHAR NEWS
  • Breaking News

    सहरसा: अपनी उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाने के लिए BJP ने ग्रामीण इलाकों में डिजिटल रथ किया रवाना

    सहरसा: बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर सभी पार्टियों ने अपना-अपना प्रचार अभियान शुरू कर दिया है. सहरसा में कुल चार विधानसभा हैं, जिसमें सहरसा, महिषी, सोनवर्षाराज और सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र शामिल हैं. ऐसे में बीजेपी के प्रचार अभियान को गति प्रदान के लिए प्रदेश से आए हुए डिजिटल रथ को सहरसा के शंकर चौक परिसर से हरी झंडी दिखाकर चारों विधानसभा क्षेत्र में प्रचार के लिए रवाना किया गया.


    कई कार्यकर्ता थे मौजूद


    इस रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना करने के दौरान पूर्व बीजेपी विधायक संजीव झा, कार्यकारी अध्यक्ष डॉक्टर रविंद्र कुमार सिंह, अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष डॉक्टर विजय शंकर, राजीव रंजन साह सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे.


    सरकार की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाना है


    रथ रवाना करने के बाद पूर्व बीजेपी विधायक संजीव झा ने कहा कि ये रथ भारत सरकार और बिहार सरकार की है, जिसे ग्रामीण इलाकों के जन-जन तक पहुंचाना है. उन्होंने यह भी कहा कि विकट से विकट स्थिति में केंद्रीय सरकार ने नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश के लिए काम किया है. चाहे वो बिहार में बाढ़ हो, चाहे वो कोरोना काल हो. सरकार ने जिस तरह से परिस्थितियों से मुकाबला किया है, उस बात को जनता तक पहुंचाना है.


    सरकार के कामों को बताएगी रथ


    उन्होंने कहा कि कोविड-19 से बचाव के लिए जो काम किया गया है, गाँव के विकास के लिए जो काम किया गया है और कोरोना काल में ग्रामीण इलाकों के लोगों को जो राहत मुहैया कराया गया है, उन सब बातों से लोगों को अवगत कराने के लिए यह रथ भेजी गयी है.


    यह भी पढ़ें-


    बिहार: NDA में सीट शेयरिंग को लेकर कोई विवाद नहीं, वक्त आने पर बता देंगे फार्मूला- देवेंद्र फडणवीस

    No comments

    Total Pageviews

    Followers