Bihar News:महिला कांस्टेबल के खुदकुशी मामले में आया नाय मोड़, पति ने लगाए थानाध्‍यक्ष पर कई गंभीर आरोप - ETV BIHAR NEWS
  • Breaking News

    Bihar News:महिला कांस्टेबल के खुदकुशी मामले में आया नाय मोड़, पति ने लगाए थानाध्‍यक्ष पर कई गंभीर आरोप

    अररिया। फारबिसगंज प्रखंड के सिमराहा थाना की एक महिला कांस्टेबल की खुदकुशी मामले में नया मोड सामने आया है। उसके पति ने थानाध्‍यक्ष पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला कांस्‍टेबल का शव शुक्रवार को फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला था।  मृतक‍ श्रुति कुमारी (25 वर्ष) का ससुराल मुंगेर के शादीपुर में है।

    श्रुति के पति गौरव कुमार ने नरपतगंज थानाध्यक्ष किंग कुंदन पर आत्महत्या के लिए श्रुति को उकसाने का आरोप लगाया है। पति का कहना है उनकी पत्नी और  नरपतगंज थानाध्यक्ष के बीच फोन पर बराबर बात होती थी। इस बीच दोनों में कुछ ऐसी बात हुई और उन्होंने उनकी पत्नी को आत्महत्या करने पर मजबूर कर दिया। श्रुति के पति ने देर रात थाने में आवेदन दिया है लेकिन अभी तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है। सिपाही के शव का पोस्टमार्टम की प्रक्रिया चल रही है। इस संबंध में फारबिसगंज डीएसपी गौतम कुमार ने बताया कि पति के आवेदन के आधार पर जांच चल रही है। जो भी दोषी होगा कार्रवाई होगी। वहीं इस मामले में नरपतगंज थानाध्यक्ष किंग कु़ंदन का कहना है कि जांच में सबकुछ स्पष्ट हो जाएगा। कहीं से कोई ऐसा उकसाने का मामला नहीं है।

    विदित हो कि फारबिसगंज प्रखंड के सिमराहा थाना में पदस्थापित एक महिला कांस्टेबल का शव शुक्रवार को सिमराहा बाजार स्थित किराये के आवास में शुक्रवार को फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला।  मृत महिला कांस्टेबल मुंगेर शहर स्थित शादीपुर की रहने वाली है। शुक्रवार को महिला कांस्टेबल के पति गौरव कुमार ने जब उन्हें फोन किया तो फोन रिसीव नहीं होने पर उसने मकान मालिक को फोन किया। मकान मालिक ने जब अंदर से कमरा बंद पाया तो महिला कांस्टेबल के साथी महिला कांस्टेबल को इसकी जानकारी दी। महिला कांस्टेबल ने इसकी जानकारी थानाध्यक्ष एमए हैदरी को दी कि महिला कांस्टेबल का कमरा बंद है अंदर से कोई आवाज नहीं आ रहा है और ना मोबाइल ही रिसीव हो रहा है। जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी व पुलिस बल महिला कांस्टेबल के निवास पर पहुंचे तथा कमरे का दरवाजा तोड़कर जब अंदर प्रवेश किया तो महिला कांस्टेबल श्रुति का शव घर में दुपट्टा के सहारे फांसी के फंदा पर लटका हुआ पाया गया था। एसपी हृदयकांत भी घटना स्थल पर पहुंचे तथा मामले की तहकीकात की थी। भागलपुर से एफएसएल की टीम ने भी महिला कांस्टेबल के कमरे की जांच की और मोबाइल फोन भी जब्त किया।

    No comments

    Total Pageviews

    Followers