BIHAR NEWS:कलयुगी बेटे ने पीट-पीट कर ले ली मां की जान। - ETV BIHAR NEWS
  • Breaking News

    BIHAR NEWS:कलयुगी बेटे ने पीट-पीट कर ले ली मां की जान।

    बक्सर : राजपुर थाना क्षेत्र से मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। कलयुगी बेटे ने मां की ही पीट-पीट कर हत्या कर दी है। चीखने-चिल्लाने की आवाज को सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने हत्या के बाद भाग रहे आरोपित बेटे को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। मृतक महिला रसेन गांव के वार्ड नम्बर 5 की वार्ड सदस्य बताई जा रही है।

    इसकी जानकारी देते राजपुर के प्रभारी थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार सिंह ने बताया कि हत्या की यह वारदात बुधवार सुबह की है। थाना क्षेत्र के रसेन पंचायत के वार्ड नं पांच की वार्ड सदस्य रही बितनी कुंवर पति कपिलदेव पासवान के घर में मंगलवार की रात भी किसी बात को लेकर उसके बेटे रमेश पासवान ने मां के साथ मारपीट की थी। शोर-शराबा सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने बीच-बचाव करते हुए किसी तरह गंभीर रूप से जख्मी मां को बचा लिया और उसका उपचार भी कराया। तब समझा बुझाकर मामला शांत करा दिया गया था। इस बीच बुधवार की सुबह अचानक चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर ग्रामीण फिर वार्ड सदस्या के घर दौड़े तो देखा कि बेटे द्वारा बुरी तरह की गई पिटाई के बाद 75 वर्षीय वृद्ध मां शांत पड़ चुकी थी। जबकि बेटा रमेश पासवान हत्या के बाद वहां से भागने की तैयारी में लगा था। तभी ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस को सूचना देने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

    इधर घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे सदर डीएसपी गोरख राम ने बताया कि बेटे को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। अभी तक हत्या की वजह पता नहीं चली है कि आखिर किस बात को लेकर एक बेटा अपनी ही मां की बुरी तरह पिटाई कर रहा था। इस बीच पुलिस की तमाम पूछताछ के बावजूद आरोपित बेटे ने अपना मुंह नहीं खोला है। वार्ड सदस्या की हत्या पिटाई से हुई है अथवा गला घोंटने से यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

    तीन बेटों में आरोपित अवारा

    ग्रामीणों ने बताया कि मृतक वार्ड सदस्या के तीन बेटे हैं, जिनमें से दो मेहनत मजदूरी कर अपना जीवनयापन करते हैं, जबकि तीसरा बेटा रमेश पासवान अवारागर्दी करने वाला मनबढ़ू किस्म का युवक था। जिसने किसी बात को लेकर अपनी मां की पीट-पीट कर हत्या कर दी। डीएसपी ने बताया कि परिवार भी कोई ऐसा नहीं है जिससे यह माना जा सके कि जमीन जायदाद को लेकर बेटे ने मां की हत्या की होगी।

    No comments

    Total Pageviews

    Followers