Bihar News: पिता पर नाबालिग बेटी ने लगाया 5 साल तक रेप का आरोप, पुलिस ने केस दर्ज कर किया गिरफ्तार - ETV BIHAR NEWS
  • Breaking News

    Bihar News: पिता पर नाबालिग बेटी ने लगाया 5 साल तक रेप का आरोप, पुलिस ने केस दर्ज कर किया गिरफ्तार

    बिहार के बेगूसराय में बाप-बेटी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जहां एक नाबालिग बेटी ने अपने पिता पर 5 साल तक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं आरोपी पिता पर बेटी ने अपनी दो छोटी बहन के साथ दुष्कर्म की कोशिश के भी आरोप लगाए हैं। पीड़िता ने आरोपी पिता पर उसकी मां की हत्या की भी बात कही है।

    पुलिस ने रेप और पास्को एक्ट के तहत दर्ज किया मामला
    पीड़िता के बयान के आधार पर बरौनी थाना पुलिस ने रेप और पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है, साथ ही आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता ने पिता के विदेश में रहने के दौरान अश्लील विडियो कॉल करने का भी आरोप लगाया। साथ ही वीडियो कॉल की रिकॉर्डिंग भी पुलिस को सबूत के रूप में दी है। पूरा मामला बरौनी थाना इलाके के एक गांव का है।

    इसे भी पढ़ें:- जेल में जिसके लिए नाचती डांसर, मंत्री की हत्या में हैं 'बेदाग'...ये हैं CM नीतीश के बाहुबली खास

    पीड़िता ने पिता पर लगाए संगीन आरोप
    पीड़िता ने अपने पिता पर अश्लील वीडियो कॉल करने, 5 साल तक डरा-धमका कर रेप करने और नाबालिग दो छोटी बहनों के साथ दुष्कर्म की कोशिश करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि उसके पिता विदेश में रहते हैं और जब भी वह गांव आते हैं तो उसके साथ जबरन रेप की घटना को अंजाम देते। इसका विरोध उसकी मां ने किया तो नवंबर 2019 में उसकी हत्या रेलवे स्टेशन पर धक्का देकर कर दिया था। फिलहाल बरौनी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

    No comments

    Total Pageviews

    Followers