• Breaking News

    वायरल न्यूज़/सोते वक्त महिला के मुंह में घुसा 4 फुट लंबा सांप, डॉक्टर्स ने इस तरह निकाला बाहर viral video news

    सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल हो रहा वीडियो रूस का है, जहां एक महिला के मुंह में 4 फीट लंबा सांप घुस गया. दरअसल, दागिस्तान के लेवाशी गांव में रहने वाली एक महिला अपने गार्डन में सो रहीं थीं. सोते हुए उनका मुंह खुला हुआ था. उसी दौरान चार फीट लंबा सांप मुंह के रास्ते उनके शरीर के अंदर चला गया.


    इसके बाद महिला को सांस लेने में काफी तकलीफ होने लगी और उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया. जहां डॉक्टर्स ने एक ट्यूब के जरिये महिला के मुंह से 4 फीट लंबे सांप को निकाला. इलाज के दौरान वीडियो भी बनाया गया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में महिला ऑपरेशन थिएटर में बेहोश नजर आ रही हैं, जबकि डॉक्टर्स उसके मुंह के अंदर से सांप को बाहर निकालते नजर आ रहे हैं

    ट्यूब के जरिये सांप को बाहर निकाला गया.





    सांप को बाहर निकाले जाने पर डॉक्टर के चेहरे पर डर साफ दिखाई दे रहा है. वह कुछ सेकेंड के लिए डर जाती हैं और फिर सांप को हाथों में लेकर बॉक्स में डाल देती हैं. इस घटना के सामने आने के बाद रूस के दागेस्तान में प्रशासन ने लोगों से घरों के बाहर सोने के लिए मना किया है. महिला दागेस्तान में लेवाशी गांव की है, जो एक पहाड़ी क्षेत्र है. गांव के स्थानीय लोगों ने कहा है कि यह एक विचित्र घटना है. इससे पहले उन्होंने इस तरह की घटना के बारे में कभी नहीं सुना.



    भ्रष्टाचार विरोधी मुहिम से सऊदी में भूचाल, प्रिंस सलमान ने शाही परिवार के 2 सदस्य किए बर्खास्त


    Covid-19 महामारी के बीच सोसाइटी को ज्यादा तेजी से खोलना विनाशकारी होगा- WHO


    .

    No comments

    Total Pageviews

    Followers