SSR CASE:सामने आया सच सुशांत के पैसों से क्या करती थी रिया चक्रवर्ती, सुनकर खिसक जाएगी पैरों तले जमीन - ETV BIHAR NEWS
  • Breaking News

    SSR CASE:सामने आया सच सुशांत के पैसों से क्या करती थी रिया चक्रवर्ती, सुनकर खिसक जाएगी पैरों तले जमीन

    बॉलीवुड के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइडस केस में एक के बाद एक कई हैरान करने वाले खुलासे होते जा रहे जिसने सभी को हैरान कर दिया है। वहीं इस मामले में जैसे जैसे जांच होती जा रही है वैसे वैसे रिया चक्रवर्ती पर लोगों का शक और भी गहराता जा रहा है। ऐसे कई सारी बातें है जो ये साबित करती है कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड की असली जिम्मेदार रिया चक्रवर्ती है। जी हां आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बीते दिनों एफआईआर दर्ज की थी। इसके बाद से पटना पुलिस मुंबई जांच के लिए पहुंची। पटना पुलिस का आरोप है कि मुंबई पुलिस ने इस जांच में पटना पुलिस का साथ नहीं दिया है ​बल्कि उनके ही आफिसर को जबरदस्ती क्वारंटीन कर दिया गया था।

    अब एक और खुलासा हुआ है रिया चक्रवर्ती को लेकर।

    सुशांत सिंह राजपूत के कर्मचारियों से पटना एसआईटी की पूछताछ में कई बातें सामने आई है जिसमे ये कहा जा रहा है कि रिया सुशांत के पैसों से ही अपने भाई का खर्च चलाती थी। ये तो आपको पता होगा कि सुशांत की कंपनी में रिया के अलावा उनके भाई शोविक भी पार्टनर है। रिया अपने भाई का खर्च सुशांत के अकाउंट से निकाले पैेसों से चलाती थी।ये खुलासा खुद अभिनेता के घर में काम करने वालों ने बताया है। सूत्रों के हवाले से आई खबरों में कहा जा रहा है कि सुशांत अपने अकाउंट से निकल रहे पैसों से काफी परेशान थे तो ऐसे में एक बार अभिनेता के सामने रिया बैठी थी तो सुशांत ने अपने घर के कुक से कहा कि तुम लोग बहुत पैसे खर्च कर रहे हो इसे कम करो।

    अब यहां पर सवाल ये उठता है कि आखिर सुशांत ने ये बात रिया से ना कहकर इनडायरेक्टली कुक से क्यों कही। सुशांत के कुक अशोक और कर्मी नीरज के सामने ऐसी कई सारी बातें हुई है जिसकी वजह से इस मामले में ये दोनों एक अहम व्यक्ति है जो इस जांच में सहयोग कर सकते है।

    कई बातों का खुलासा एसआईटी से उन्होंने किया है। इसके अलावा रिया पर आरोप है कि वो अभिनेता को दवाओं का ओवरडोज देती थी जिससे अभिनेता की तबीयत बिगड़ी रहे। हालांकि इस मामले में अभी साफ तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता है जब तक चीजे साबित ना हो जाए।

    No comments

    Total Pageviews

    Followers