BREAKING NEWS/कांग्रेस के प्रवक्ता राजीव त्यागी का निधन, दिल का दौड़ा पड़ने से हुई मौत - ETV BIHAR NEWS
  • Breaking News

    BREAKING NEWS/कांग्रेस के प्रवक्ता राजीव त्यागी का निधन, दिल का दौड़ा पड़ने से हुई मौत




    गाजियाबाद। कांग्रेस के प्रवक्ता राजीव त्यागी बुधवार की शाम को इस दुनिया को अलविदा कह दिया। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार उनकी मृत्यु हार्ट अटैक के कारण हुई है। राजीव त्यागी शाम पांच बजे एक टीवी चैनल पर डिबेट में बैठे थे, हालांकि उस वक्त उन्हें हल्की परेशानी महसूस हुई थी मगर वह स्वस्थ थे। इसी बीच शाम होते -होते यह बुरी खबर आ गई कि उनका निधन हार्ट अटैक के कारण हो गया है।



    तेज-तर्रार नेताओं में होती थी गिनती

    त्यागी की गिनती कांग्रेस के तेज तर्रार प्रवक्ता में होती थी। अक्‍सर उनकी भिड़ंत टीवी एंकरों से भी होती रहती थी। सोशल मीडिया पर वह अपने ट्वीट्स के लिए छाए रहते थे। जानकारी के अनुसार, त्यागी एक डिबेट में बैठे हुए थे, डिबेट के बाद उनको दिल का दौरा पड़ा था। कांग्रेस के सचिव डॉ विनीत पूनिया ने उनके निधन की जानकारी दी। सूचना पाकर पर भाजपा प्रवक्‍ता संबित पात्रा ने भी शोक प्रकट किया है।



    Amitabh Bachchan Movie 'Chehre': अमिताभ बच्चन की फिल्म 'चेहरे' को लेकर यूपी की कोर्ट में सुनवाई, लगा है गंभीर आरोपयह भी पढ़ें



    प्रियंका गांधी के करीबी थे त्यागी

    पिछले साल अक्टूबर में महासचिव प्रियंका गांधी ने उन्हें उत्तर प्रदेश में अपना मीडिया प्रभारी नियुक्त किया। त्यागी कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता थे और उन्होंने पार्टी में विभिन्न फ्रंट पर काम किया था। उन्हें महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों में मुंबई में मीडिया को संभालने के लिए भी सौंपा गया था। माना जाता है कि वह कांग्रेस की नेता प्रियंका गांधी के करीबी थे।

    No comments

    Total Pageviews

    Followers