Bihar Assembly Election: तेज प्रताप ने रघुवंश को बतायी औकात, कहा- एक लोटा पानी जाने से समंदर को फर्क नहीं - ETV BIHAR NEWS
  • Breaking News

    Bihar Assembly Election: तेज प्रताप ने रघुवंश को बतायी औकात, कहा- एक लोटा पानी जाने से समंदर को फर्क नहीं




    पटना, राज्‍य ब्‍यूरो । Bihar Assembly Election: राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) के राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह (Raghuvansh Prasad Singh) तथा पूर्व सांसद रामा सिंह (Rama Singh) की अदावत के मामले को लेकर पार्टी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। सोमवार को रघुवंश प्रसाद सिंह ने फिर दोहराया कि वे राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष पद से अपना इस्तीफा वापस नहीं लेने जा रहे हैं। इसपर आरजेडी के राष्ट्रीय अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव (RJD Supremo Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे व विधायक तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने उन्‍हें उनकी औकात दिखाई। रघुवंश की तुलना एक लोटा पानी से करते हुए आरजेडी को समुद्र बताया। यह भी कहा कि अगर समुद्र से एक लोटा पानी निकल ही जाएगा तो क्या फर्क पड़ेगा?

    रघुवंश प्रसाद अभी नई दिल्ली में इलाज के सिलसिले में गए हुए हैं। उन्हें दो महीने पहले कोरोना हो गया था। नेगेटिव होने के बाद भी निमोनिया की शिकायत बरकरार है।



    लालू ने स्‍वीकार नहीं किया रघुवंश का इस्‍तीफा

    उल्लेखनीय है कि लोजपा के पूर्व सांसद रामा सिंह के आरजेडी में शामिल होने की सूचना के बाद रघुवंश प्रसाद सिंह ने पिछले महीने अपने सभी पदों से इस्तीफा दे दिया था। तब वे कोरोना से संक्रमित थे और पटना के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्‍थान (AIIMS) में इलाज करा रहे थे। उन्होंने अस्पताल से ही पत्र के जरिए राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को अपना इस्तीफा भेज दिया था। हालांकि, लालू ने रघुवंश को आरजेडी में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाए रखा है। इस्तीफे को लालू ने अभी तक स्वीकार नहीं किया है, लेकिन रघुवंश भी अपने निर्णय पर अडिग हैं।



    तेज प्रताप सुसर चंद्रिका राय को भी दिखा चुके औकात

    विदित हो कि तेज प्रताप यादव ने केवल रघुवंश प्रसाद सिंह को ही औकात नहीं बताई है। हाल ही में उन्‍होंने अपने ससुर चंद्रिका राय के लिए भी कहा था कि उनकी औकात सामने खड़े होने तक की नहीं है।

    No comments

    Total Pageviews

    Followers