Lockdown in Bihar: पुलिस की सख्ती, बेवजह घर से निकले लोगों की पिटाई, उठक-बैठक भी कराया - ETV BIHAR NEWS
  • Breaking News

    Lockdown in Bihar: पुलिस की सख्ती, बेवजह घर से निकले लोगों की पिटाई, उठक-बैठक भी कराया


    संदीप कुमार, बेगूसराय
    बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। इस महामारी के संक्रमण को रोकने के लिए सरकार ने प्रदेश में 31 जुलाई तक लॉकडाउन किया है। लोगों को जरूरी कार्य होने पर ही घरों से बाहर निकलने की छूट दी गई है। बेगूसराय में लॉकडाउन के पहले दिन सड़कों पर बेवजह निकले लोगों पर पुलिस प्रशासन ने सख्ती दिखाई। इस दौरान जो भी लोग गैर जरूरी काम के बाहर निकले, उन पर कार्रवाई की गई है।

    बेगूसराय में पुलिस की सख्ती
    बेगूसराय में बाइक सवार, साइकिल सवार और अन्य लोगों को पुलिस ने रोका, पूछताछ की। वहीं कुछ लोगों को बिना मास्क और बेवजह घर से बाहर निकलने पर पिटाई और उठक-बैठक भी कराया गया। लॉकडाउन के मद्देनजर सदर एसडीओ संजीव चौधरी, डीएसपी राजन सिंह और नगर थाना इंस्पेक्टर अमरेन्द्र कुमार झा दल-बल के साथ एनएच-31 पर मौजूद रहे। इसके अलावा अलग-अलग चौक-चौराहों पर भी सघन जांच अभियान चलाया।

    इसे भी पढ़ें:- बिहार में आज से 15 दिनों तक कंप्लीट लॉकडाउन, जानिए क्या खुलेगा- क्या रहेगा बंद

    बिना वजह घर से बाहर निकले लोगों पर कार्रवाई
    दरअसल बेगूसराय में लगातार कोरोना मरीज बढ़ रहे हैं ऐसे में जिला प्रशासन ने पहले ही 11 जुलाई से 16 जुलाई तक लॉकडाउन लगाया था और अब बिहार सरकार ने भी 16 जुलाई से 31 जुलाई तक पूरे बिहार में लॉकडाउन लगाया है। बेगूसराय में फिलहाल मरीजों की संख्या 1071 है जबकि अभी तक 530 मरीज ठीक हुए हैं। अब तक 9 मरीजों की मौत कोरोना की वजह से हुई है।

    No comments

    Total Pageviews

    Followers