बेगूसराय: आम के बगीचे में दो युवकों की गोली मारकर हत्या, शव को छिपाने का किया प्रयास - ETV BIHAR NEWS
  • Breaking News

    बेगूसराय: आम के बगीचे में दो युवकों की गोली मारकर हत्या, शव को छिपाने का किया प्रयास

    बिहार के बेगूसराय जिले में दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। ये वारदात गढ़हरा ओपी के ठकुरीचक में हुई, जहां आम के बगीचे में अज्ञात बदमाशों ने दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को गढ्ढे में रखकर उसे छिपाने की कोशिश की। 

    घटना की सूचना मिलने पर जब गढ़हरा ओपीयक्ष रंजन कुमार ठाकुर, बरौनी थानाध्यक्ष अजीत कुमार, जीरोमाइल थानाध्यक्ष समरेन्द्र कुमार, एफसीआई ओपीध्यक्ष राजीव रंजन कुमार, इंस्पेक्टर अच्छेलाल घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों शव को गाड़ी पर रखकर पोस्टमार्टम के लिए ले जाने लगे, तो परिजनों व ग्रामीणों ने जीरोमाइल गोलंबर पर शव रखकर घटना में शामिल बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। 

    करीब ढ़ाई घंटे के बाद सदर एसडीपीओ राजन सिंन्हा ने लोगों को समझा-बुझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक के मौसरे भाई बेगूसराय सदानंदपुर निवासी गोलू कुमार ने बताया कि बीहट का ऋषभ व गढ़हरा का यशराज उसके भाई को घर से बुलाकर ले गया और ठकुरीचक स्थित एक गाछी में उसे शराब पिलाकर बदमाशों ने सौरभ व यशराज की हत्या कर दी। बीहट के ऋषभ के साथ भी बदमाशों ने मारपीट की। 

    यशराज के विरूद्ध गढ़हरा ओपी में कई मामले दर्ज 

    गढ़हरा के सिंकदर सिंह का पुत्र व बीहट नगर परिषद के उपमुख्य पार्षद धर्मेन्द्र कुमार सिंह का भतीजा यशराज के विरूद्ध गढ़हरा ओपी मे कई मामले दर्ज हैं। तीन वर्ष पहले गढ़हरा कॉलोनी में अपराध की योजना बनाते हुए पिस्तौल के साथ पुलिस के हत्थे चढ़ा था यशराज। पुलिस ने उक्त मामले में उसे जेल भी भेजा था। ओपीध्यक्ष रंजन कुमार ठाकुर ने बताया कि एक वर्ष पूर्व घर में कार्बाइन लहराने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद उसके विरूद्ध मामला दर्ज किया गया था। वार्ड पार्षद सुधीर सिंह के भतीजे के साथ की गयी मारपीट के मामले में भी यशराज नामजद था। गढ़हरा ओपी में दर्ज एक आपराधिक मामले में यशराज के पिता का नाम धर्मेन्द्र कुमार सिंह दर्ज है। गढ़हरा के लोगों ने बताया कि धमेन्द्र कुमार सिंह अपने भाई के इकलौते पुत्र यशराज को गोद भी ले रखा था।  दूसरी ओर जीरोमाइल ओपीध्यक्ष समरेन्द्र कुमार ने बताया कि बीहट गुरूदासपुर टोला का सौरभ कुमार को एक बार उत्पाइ विभाग के अधिकारी शराब के कारोबार के मामले में जेल भेज चुके हैं।

    दिनदहाड़े घटना को लेकर लोगों में दिखा जबर्दस्त आक्रोश

    No comments

    Total Pageviews

    Followers